नई दिल्ली, जेएनएन। Naagin 7: एकता कपूर का सुपरनैचुरल शो नागिन इंडियन टेलीविजन का एक ऐसा शो है, जिसे देखना दर्शक काफी पसंद करते हैं। कलर्स पर प्रसारित होने वाले इस टीवी शो के अब तक छह सीजन आ चुके हैं। इस शो के एक सीजन के खत्म होने के बाद दर्शक बड़ी ही बेसब्री के साथ इस शो के अगले सीजन का इंतजार करते हैं। एकता कपूर भी इस शो को देखने वाले दर्शकों को बिलकुल भी निराश नहीं करतीं और एक सीजन के खत्म होते ही वह दूसरे सीजन की तैयारी में लग जाती हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो अब बिग बॉस का ये सीजन खत्म होते ही एकता कपूर नागिन सीजन 7 दर्शकों के लिए लाने की तैयारी में जुट गई हैं और खास बात ये है कि उनके शो में नागिन का किरदार निभाने के लिए जिन दो सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट का नाम सामने आ रहा है वह कोई और नहीं, बल्कि बिग बॉस की फेमस दो कंटेस्टेंट्स हैं।

बिग बॉस की ये दो कंटेस्टेंट बन सकती हैं एकता कपूर की नागिन

बिग बॉस सीजन 15 से जहां एकता कपूर ने अपने नागिन के सीजन छह के लिए तेजस्वी प्रकाश को चुना था, तो वही अब रिपोर्ट्स की मानें तो एकता कपूर अपने नागिन के आगामी सीजन 7 के लिए भी बिग बॉस सीजन 16 से दो कंटेस्टेंट को चुन सकती हैं। बिग बॉस के एक फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर नागिन 7 को लेकर एक बड़ा अपडेट शेयर किया है। उन्होंने मीडिया रिपोर्ट्स का हवाला देते हुए बताया कि बिग बॉस सीजन 16 के खत्म होने के बाद जल्द ही नागिन का नया सीजन यानी कि सीजन 7 वापस लौटेगा और मेकर्स इस नए सीजन के लिए प्रियंका चहर चौधरी और अर्चना गौतम को अप्रोच करने के बारे में सोच रहे हैं। हालांकि एकता कपूर या मेकर्स की तरफ से इस पर कोई भी आधिकारिक जानकारी शेयर नहीं की गई है।

सोशल मीडिया पर लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

इस खबर के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर उनके फैंस अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'नागिन 7 में सौंदर्या को भी ले लो, तीनों की तिकड़ी मस्त है'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'अगर प्रियंका और अर्चना सीजन में हैं, तो मुझे भी अगला सीजन देखना है'। एक अन्य यूजर ने लिखा, 'यस श्योर अर्चना तो निश्चित रूप से है'। हालांकि इस बीच कई ट्रोल्स दोनों को बिग बॉस के घर की रियल सांप बताते हुए कंटेस्टेंट का मजाक उड़ाया। आपको बता दें कि एकता कपूर के नागिन 6 को दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है। इस सीजन में तेजस्वी प्रकाश प्रथा और प्रार्थना दोनों का किरदार निभा रही हैं। उन दोनों के अलावा इस शो में बिग बॉस 15 के प्रतीक सहजपाल और सिंबा नागपाल मुख्य भूमिका में हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: अंकित गुप्ता हैं घर के राजा, तो ये सदस्य बन चुकी हैं दर्शकों के दिलों की रानी

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Nomination Task: बिग बॉस के घर में हुआ डायन का वार, करीबी दोस्त ही बन गए एक-दूजे के दुश्मन

Edited By: Tanya Arora

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट