नई दिल्ली, जेएनएन। एकता कपूर की तीन कामयाब नागिन सीरीज़ के बाद कलर्स चैलन में जल्द ही सुपरनेचुर शो नागिन 4 की शुरुआत होने वाली है। शो का पहला टीज़र भी अब सामने आ चुका है, जिसमें दो नागिन दिखाई दे रही हैं।  इस सीज़न में नागिन का किरदार निभाने के लिए कई एक्ट्रेस के नाम सामने आ रहे हैं।

हाल ही में एकता कपूर ने नागिन 4 का टीज़र शेयर किया है, जिसे देखकर अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि इस सीज़न में केवल दो नागिन देखने को मिलने वाली हैं। टीज़र देखकर दर्शकों की उत्सुकता काफी बढ़ गई है क्योंकि इसमें किसी भी एक्ट्रेस का फेस रिवील नहीं किया गया है। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

#NAAGIN4 ....TEASER 🐍🐍🐍🐍🐍🐍🐍🐍Aaj #bigboss aur bahut jald #nagin4 .... only on @colors #colorsweekendgetsgoingagain

A post shared by Erk❤️rek (@ektaravikapoor) on

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार मेकर्स नागिन 4 में लीड रोल के लिए एक नई पहचान फेम एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा और निया शर्मा के नामों पर विचार कर रहे हैं। दोनों एक्ट्रेस इससे पहले भी स्टार प्लस के शो एक हज़ारों में मेरी बहना है में साथ नज़र आ चुकी हैं। इस दिनों निया शर्मा जमाई राजा 2.0 में दिख रही हैं। इनके पहले भी नागिन का रोल निभाने के इशकजादें फेम एक्ट्रेस सुरभी चांदना का नाम भी सामने आ चुका है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: पंजाब की कटरीना कैफ शहनाज़ गिल रह चुकी हैं विवादों में, जानिए यहां

नागिन 3 में सुरभि ज्योति, पर्ल वी पुरी, रजत टोकसस रक्षंदा खान और अनिता हसनंदानी ने मुख्य किरदार निभाए थे। ये कहानी कुछ ऐसी नागिनों पर आधारित थी जो अपना बदला लेने के लिए इंसान के रूप में आयीं थीं।

पिछले सीज़न को इसी साल मई में खत्म किया गया था। जिसके बाद अब जल्द नागिन 4 की शुरुआत होने वाली है। बताया जा रहा है कि शो को नवम्बर से कलर्स चैनल पर ऑनएयर कर दिया जाएगा। 

Posted By: Ifat Qureshi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस