Move to Jagran APP

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: बबीता जी ने नए लुक की नई तस्वीरें, दिखीं काफी ग्लैमरस

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah तारक मेहता का उल्टा शो एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता ने इंस्टाग्राम पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं।

By Mohit PareekEdited By: Published: Thu, 23 Jul 2020 07:30 AM (IST)Updated: Thu, 23 Jul 2020 09:44 AM (IST)
Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: बबीता जी ने नए लुक की नई तस्वीरें, दिखीं काफी ग्लैमरस

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी जगत के मशहूर कार्यक्रम तारक मेहता का उल्टा चश्मा अपने किरदारों को वजह से काफी पसंद किया जाता है। सीरियल के किरदार अपनी अलग अलग यूएसपी की वजह से दर्शकों को पसंद आते हैं और कॉमेडी करने में कामयाब रहते हैं। वहीं, बबीता जी का किरदार थोड़ा अलग है और ग्लैमरस लुक की वजह से भी काफी पसंद किया जाता है।

loksabha election banner

बबीता जी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता की खास बात ये है कि वो असल जिंदगी में काफी ग्लैमरस लाइफस्टाइल फॉलो करती हैं और शो के साथ ही अपनी तस्वीरों की वजह से खबरों में रहती हैं। बुधवार को ही एक एक्ट्रेस ने अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो काफी ग्लैमरस और सुंदर लग रही हैं। उनके फैंस भी उनके इस लुक को काफी पसंद कर रहे हैं। एक्ट्रेस ने ब्लैक अटायर में अपनी फोटो शेयर की हैं, जिसमें वो काफी खुबसूरत लग रही हैं।

 

View this post on Instagram

VIBING 🌟🌟⚡☄ . . #postoftheday #portraitphotography #instagood #vibing #vibinghigh

A post shared by 𝐌𝐔𝐍𝐌𝐔𝐍 𝐃𝐔𝐓𝐓𝐀 🧚🏻‍♀️🦋 (@mmoonstar) on

यह फोटो उनके फैंस को पसंद आ रही है, इसका अंदाजा आप इससे भी लगा सकते हैं कि कुछ ही घंटों में उनकी फोटो को लाखों लाइक मिल गए हैं। उनकी फोटो पर काफी प्रतिक्रिया भी आ रही हैं, जिसमें लोग एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं। वहीं, अगर शो की बात करें तो तारक मेहता का उल्टा चश्मा की शूटिंग शुरू हो गई है और शो की कास्ट सोशल मीडिया के जरिए इसकी अपडेट दे रहे हैं।

 

View this post on Instagram

Old pictures but the amount of love showered till today is still the same. Or maybe more 🙏🙌❤. Blessed !! 😇 . . #gratitudedaily #gratitude #blessed #work #lovemywork #loveyourself #savehearts #supporthearts

A post shared by 𝐌𝐔𝐍𝐌𝐔𝐍 𝐃𝐔𝐓𝐓𝐀 🧚🏻‍♀️🦋 (@mmoonstar) on

बता दें कि इस महीने शो को 12 साल होने वाले हैं और 12 साल होने के मौके पर पहले खास एपिसोड शूट किया जाना था, लेकिन लॉकडाउन की वजह से ऐसा नहीं हो पाया। माना जा रहा है कि शूटिंग शुरू होने के साथ ही सबसे पहले सेलिब्रेशन एपिसोड भी शूट किया जा सकता है। अब देखना है कि तारक मेहता के उल्टा चश्मा के नए एपिसोड कब से शुरू होते हैं और शो में क्या कुछ नया देखने को मिलता है...


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.