Move to Jagran APP

हुक्का बार विवाद के बाद Munawar Faruqui ने शहनाज गिल के साथ उठाया इफ्तारी का लुत्फ, फोटोज इंटरनेट पर वायरल

रमजान के महीने में अली गोनी (Aly Goni) और जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) ने अपने घर पर इफ्तार की पार्टी का आयोजन किया था। इफ्तारी में अली के खास दोस्त Munawar Faruqui ने शिरकत की। यही नहीं शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की मौजूदगी ने भी सभी का ध्यान खींच लिया। अली-जैस्मिन की इफ्तार से मुनव्वर-शहनाज की तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Sat, 30 Mar 2024 01:23 PM (IST)Updated: Sat, 30 Mar 2024 01:23 PM (IST)
अली गोनी की इफ्तार में नजर आए मुनव्वर फारूकी और शहनाज गिल। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) सलमान खान के विवादित रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 17 (Bigg Boss Season 17) का खिताब जीतने के बाद काफी चर्चा में हैं। पिछले दिनों स्टैंड-अप कॉमेडियन प्रॉब्लम में फंस गए थे। हुक्का बार रेड में मुनव्वर को हिरासत में लिया गया था। इस बीच अभिनेता अपने सबसे अच्छे दोस्त के घर में इफ्तार एन्जॉय करने पहुंचे।

loksabha election banner

अली-जैस्मिन ने रखी इफ्तार पार्टी

मुनव्वर फारूकी, टीवी एक्टर अली गोनी (Aly Goni) के घर पर इफ्तार पार्टी का आयोजन किया गया। इफ्तारी में टीवी के कई नामी चेहरे नजर आए। शिरीन मिर्जा से कृष्णा मुखर्जी तक कई सितारे आए। अली गोनी की गर्लफ्रेंड जैस्मिन भसीन ने इफ्तार की सारी अरेंजमेंट्स की थीं। जैस्मिन ने इफ्तार में सब कुछ बहुत अच्छे से सजाया था। अली ने इफ्तार की तस्वीरें शेयर की हैं।

यह भी पढ़ें- Salman Khan के साथ पंगा लेंगी एकता कपूर, Bigg Boss के अगले सीजन संग आएगा ये रियलिटी शो?

शहनाज गिल ने भी एन्जॉय की इफ्तार

अली गोनी और जैस्मिन भसीन की इफ्तार पार्टी में मुनव्वर फारूकी के साथ-साथ शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) भी आई थीं। अली ने फोटोज शेयर कर इफ्तार की खूबसूरत यादें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। एक तस्वीर में अली, मुनव्वर, जैस्मिन और बाकी दोस्त पोज दे रहे हैं। एक फोटो में अली, शहनाज और उनके भाई शहबाज के साथ नजर आ रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by 𝓣𝓱𝓮 𝓐𝓵𝔂 𝓖𝓸𝓷𝓲 (@alygoni)

एक और फोटो में अली और जैस्मिन को अपनी दोस्त शिरीन मिर्जा के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है। एक तस्वीर में शहनाज, अली के साथ फनी पोज दिया। अली ने हार्ट इमोजी के साथ इसे शेयर किया है, जिस पर मुनव्वर ने लव कमेंट के साथ रिएक्ट किया है। वहीं, शहनाज ने भी हार्ट इमोजी कमेंट किया।

बीते दिनों मुनव्वर फारूकी को हुक्का बार रेड में हिरासत में ले लिया गया था। हालांकि, बाद में पूछताछ के बाद उन्हें छोड़ दिया गया था। बिग बॉस 17 जीतने के बाद अब वह स्प्लिट्सविला के अगले सीजन (Splitsvilla 15) में नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें- Munawar Faruqui हुक्का पार्लर विवाद के बाद पहली बार हुए स्पॉट, एल्विश यादव के ट्वीट पर दिया ये रिएक्शन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.