Move to Jagran APP

Abdu Rozik और एमसी स्टैन की दुश्मनी ने पकड़ा तूल, शिव के बाद अब मंडली के इस सदस्य ने कही हैरान करने वाली बात,

Abdu Rozik Mc Stan Fight अब्दु रोजिक और एमसी स्टैन की लड़ाई में अब बिग बॉस सीजन 16 के कई कंटेस्टेंट कूद पड़े हैं। शिव ठाकरे अर्चना गौतम और श्रीजिता डे के बाद मंडली के इस सदस्य ने अब दोनों की लड़ाई पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Mon, 27 Mar 2023 09:27 AM (IST)Updated: Mon, 27 Mar 2023 09:27 AM (IST)
Mc Stan Abdu Rozik Fight After Shiv Thakare Sumbul Touqeer Assure Fans Bigg Boss Mandali Contestant Meet Again Watch Video/Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Abdu Rozik Vs Mc Stan: अब्दु रोजिक और एमसी स्टैन की लड़ाई खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है। एक तरफ जहां रैपर MC Stan ने इस पूरी लड़ाई में चुप्पी साध रखी है और उनकी तरफ से किसी भी तरह का बयान सामने नहीं आया है, तो वहीं दूसरी तरफ अब्दु ने मीडिया में सामने आकर और बयान जारी करके रैपर पर झूठ बोलने का इल्जाम लगाया है। 

इसी के साथ उन्होंने ये भी क्लियर कर दिया कि उनके और अब्दु के बीच दोस्ती खत्म हो चुकी है। इन दोनों की लड़ाई में अब तक कई बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर चुके हैं। अब हाल ही में शिव ठाकरे के बाद मंडली की सदस्य सुम्बुल तौकीर ने दोनों की लड़ाई पर अपनी राय सामने रखी है।

फेमस हैं इसलिए लड़ाई को तूल मिल रहा है- सुम्बुल तौकीर

सुम्बुल से हाल ही में एमसी स्टैन और अब्दु रोजिक की लड़ाई को लेकर सवाल किया गया, जिस पर अपना रिएक्शन देते हुए इमली एक्ट्रेस ने कहा, 'हर सिचुएशन और रिलेशनशिप में एक फेज होता है, जैसे में हमेशा बोलती हूं वक्त बीत ही जाता है। ये दोस्ती बिल्कुल सच्ची है और हर दोस्ती में लड़ाई झगड़े होते हैं।

ज्यादा लोगों को ये लड़ाई नजर इसलिए आ रही है, क्योंकि दोनों ही बेहद फेमस हैं, वरना किसी को फर्क भी नहीं पड़ता। इसलिए मुझे लगता है, दोस्ती है, आज झगड़ा है, कल को सब ठीक हो जाएगा। दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं। स्टैन अब्दु से बहुत प्यार करता है, तो सब जल्दी ठीक हो जाएगा इंशाअल्लाह'।

दोनों आपस में मिल सकते हैं-सुम्बुल तौकीर

सुम्बुल ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि दोनों आगे निश्चित तौर पर मिल सकते हैं। दोनों एक-दूसरे के काफी अच्छे दोस्त है। अब्दु और एमसी स्टैन की लड़ाई को जिस तरह से बिग बॉस कंटेस्टेंट ने डिफेंड किया, वह अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

एक यूजर ने कमेन्ट करते हुए लिखा, 'इसे कहते हैं सकारात्मकता, सिचुएशन कैसी भी हो, पॉजिटिव सोचो और पॉजिटिव बोलो'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'इसने कितने सुलझे अंदाज में बात की है। किसी को भी पब्लिकली नीचा दिखाने की कोशिश नहीं की। सुम्बुल तौकीर खान आज तुम्हारे लिए मन में इज्जत बढ़ गई'।

वेकेशन मनाकर लौटीं सुम्बुल तौकीर

सुम्बुल तौकीर खान हाल ही में वेकेशन मनाकर लौटीं हैं। उन्होंने अपनी छुट्टियों की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ने अपने बालों में ब्लू रंग का हाइलाइट करवा रखा है। जिसे देखने के बाद सोशल मीडिया पर कुछ ट्रोल्स ने उन्हें टीना दत्ता को कॉपी करने के लिए ट्रोल भी किया।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.