Move to Jagran APP

मनीषा रानी बनीं और शोएब इब्राहिम बने Jhalak Dikhhla Jaa 11 के फाइनलिस्ट, ट्रॉफी का दावेदार ये कंटेस्टेंट हुआ बाहर

टीवी का पॉपुलर रियलिटी शो Jhalak Dikhhla Jaa 11 ग्रैंड फिनाले की ओर बढ़ चुका है। इसी के साथ अपने किलर और धमाकेदार डांस मूव्स से अब लोगों का एंटरटेनमेंट करने वाले कंटेस्टेंट्स के बीच कांटे की टक्कर और तेज हो गई है। फिनाले में कौन किस पर भारी पड़ेगा इसका खुलासा आने वाले दिनों में होगा। फिलहाल फाइनलिस्ट कंटेस्टेंट्स का नाम सामने आ गया है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Published: Sat, 24 Feb 2024 02:38 PM (IST)Updated: Sat, 24 Feb 2024 02:38 PM (IST)
'झलक दिखला जा 11' कंटेस्टेंट्स. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। फेमस डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 11' फिनाले के काफी करीब है। अब से कुछ ही दिनों में फैंस को इस सीजन का विनर मिल जाएगा। 'झलक दिखला जा' को फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है। शो ग्रैंड फिनाले के लिए पूरी तरह से तैयार है। अगले हफ्ते टॉप 5 कंटेस्टेंट्स ट्रॉफी के लिए आपस में भिड़ने वाले हैं। इस बीच कुछ फाइनलिस्ट कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आए हैं। 

loksabha election banner

ग्रैंड फिनाले के करीब 'झलक दिखला जा 11'

ग्रैंड फिनाले के लिए कंटेस्टेंट्स में कांटे की टक्कर जारी है। अपने किलर मूव्स से जजेस और फैंस को इम्प्रेस करने में लगे कंटेस्टेंट्स का अब आपस में फिनाले राउंड में मुकाबला होगा। कौन किस पर भारी पड़ेगा, इसका खुलासा तो आने वाले दिनों में हो जाएगा। मगर टॉप 5 से बाहर होने वाले कंटेस्टेंट का नाम सामने आया है। इसी के साथ उन कंटेस्टेंट्स का नाम भी सामने आ गया है, जिनके टॉप 2 में होने के ज्यादा चांस हैं। 

मनीषा रानी बनीं पहली फाइनलिस्ट

मनीषा रानी 'झलक दिखला जा 11' की पहली फाइनलिस्ट बन चुकी हैं। फाइनलिस्ट के लिए एक्ट्रेस का नाम सुनकर फैंस में खुशी की लहर है। इसके अलावा एक और कंटेस्टेंट का नाम ग्रैंड फिनाले के लिए फाइनल हो चुका है। यह नाम है शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) का। उन्होंने खुद इस बात की पुष्टि की है। इन दो टॉप नामों के साथ ही जजेस को बाकी तीन फाइनलिस्ट भी मिल गए हैं।

शो से बाहर हुआ ये मजबूत कंटेस्टेंट 

ऐसी चर्चा है कि शिव ठाकरे (Shiv Thakare) का पत्ता ग्रैंड फिनाले की जर्नी से खत्म हो गया है। हालांकि, इसका खुलासा रविवार के एपिसोड में होगा। फिलहाल, उनके बाहर होने के बाद शोएब इब्राहिम, मनीषा रानी, श्रीराम चंद्रा, धनश्री वर्मा और अद्रिजा सिन्हा का नाम फिनाले के लिए कन्फर्म बताया जा रहा है। शो का ग्रैंड फिनाले 2 मार्च को है।

यह भी पढ़ें: माथे पर तिलक लगाए Ayushmann Khurrana ने किए महाकालेश्वर मंदिर में दर्शन, नंदी जी के कान में कही अपनी मनोकामना


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.