Move to Jagran APP

Lock Upp 2: कंगना रनोट के शो में होगी इस ग्लैमरस डीवा की एंट्री, गरीबी से निकलकर दुनियाभर में कमाई शोहरत

Kangana Ranaut Show Lock Upp Season 2 Update कंगना रनोट का रियलिटी शो लॉक अप सीजन 2 चर्चा में बना हुआ है। अब तक कई सेलेब्स के शो में शामिल होने की खबर आ चुकी है। इस लिस्ट में एक और नए स्टार की एंट्री हो गई है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraPublished: Fri, 31 Mar 2023 11:37 AM (IST)Updated: Fri, 31 Mar 2023 11:37 AM (IST)
Kangana Ranaut Show Lock Upp Seaason 2 Update, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Kangana Ranaut Show Lock Upp Seaason 2 Update: ऑल्ट बालाजी के रियलिटी शो लॉक अप के पहले सीजन को दर्शकों ने पसंद किया। शो का कॉन्सेप्ट और कंटेस्टेंट के गेम ने शो को कुछ ही दिनों में लाइमलाइट में ला दिया।

loksabha election banner

लॉक अप सीजन 2

पहले सीजन की सफलता के बाद मेकर्स अब दूसरे सीजन की तैयारी कर रहे हैं, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा भी हो रही है। दर्शक लॉक अप 2 में आने वाले कंटेस्टेंट के नाम जानने के लिए बेताब हैं।

बिग बॉस कंटेस्टेंट्स आ सकते हैं नजर

लॉक अप सीजन 2 में कंटेस्टेंट्स को लेकर अब तक कई सेलिब्रिटीज के नाम सामने आ चुके हैं। इनमें बिग बॉस 16 के भी कुछ पॉपुलर कंटेस्टेंट्स के नाम शामिल है। इस लिस्ट में अब एक और नाम जुड़ गया है।

ये ग्लैमरस डीवा होगी शामिल

लॉक अप सीजन 2 को लेकर जिस नए कंटेस्टेंट का नाम सामने आया है वो हैं मान्या सिंह। बिग बॉस 16 में भी मान्या ने हिस्सा लिया था, लेकिन दूसरे हफ्ते में ही शो से बाहर हो गई थीं।

View this post on Instagram

A post shared by 𝐌𝐚𝐧𝐲𝐚 𝐒𝐢𝐧𝐠𝐡 (@manyasingh993)

दुनियाभर में कमाई शोहरत

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो मिस इंडिया रनर-अप को लॉक अप 2 के लिए अप्रोच किया गया है। हालांकि, मेकर्स और मान्या सिंह की तरह से अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

View this post on Instagram

A post shared by 𝐌𝐚𝐧𝐲𝐚 𝐒𝐢𝐧𝐠𝐡 (@manyasingh993)

कंगना रनोट ने किया होस्ट

लॉक अप के पहले सीजन को बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट ने होस्ट किया था। शो में टीवी से लेकर सोशल मीडिया स्टार तक, कई अलग-अलग फील्ड से सेलेब्स ने हिस्सा लिया था, लेकिन इन सभी में एक बात कॉमन थी कि इनसे कोई न कोई कॉन्ट्रोवर्सी जुड़ी हुई थी।

View this post on Instagram

A post shared by 𝐌𝐚𝐧𝐲𝐚 𝐒𝐢𝐧𝐠𝐡 (@manyasingh993)

लॉक अप विनर

लॉक अप के पहले सीजन को जीतने के लिए सभी कंटेस्टेंट ने पूरी मेहनत की, लेकिन ट्रॉफी सबके हाथों से फिसलते हुए स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी के पास पहुंची। शो में खुद को लेकर उनके किए गए चौंका देने वाले खुलासों ने उन्हें लॉक-अप के अंत तक बनाए रखा।

ये स्टार्स आ सकते हैं नजर

मान्या सिंह से पहले जिन कंटेस्टेंट्स के नामों को लेकर चर्चा हो चुकी है, उनमें शिव ठाकरे, आकाश ददलानी, राखी सावंत, असीम रियाज, शर्लिन चोपड़ा, उर्फी जावेद, प्रतीक सहजपाल, प्रियांक शर्मा, एमीवे बंटाई, अर्चना गौतम, प्रियंका चाहर चौधरी और शालीन भनोट जैसे पॉपुलर स्टार्स शामिल हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.