Move to Jagran APP

Lock Upp 2: टीवी की ये खूंखार नागिन होगी कंगना रनोट की जेल में कैद, फीस इतनी कि बाकियों की हो जाएगी छुट्टी?

This Naagin Actress Approached For Kangana Ranaut Show Lock Upp Season 2 कंगना रनोट के रियलिटी शो लॉक अप 2 को लेकर अपडेट सामने आई है। शो के लिए मेकर्स ने टीवी की एक पॉपुलर एक्ट्रेस को मोटी रकम के साथ अप्रोच किया है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraPublished: Mon, 06 Mar 2023 05:01 PM (IST)Updated: Mon, 06 Mar 2023 05:01 PM (IST)
This Naagin Actress Approached For Kangana Ranaut Show Lock Upp Season 2, Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। This Naagin Actress Approached For Kangana Ranaut Show Lock Upp Season 2: बिग बॉस 16 के बाद टीवी का दूसरा विवादित रियलिटी शो लॉक अप सीजन 2 चर्चा बटोर रहा है। शो की नई थीम और कंटेस्टेंट की लिस्ट जानने के लिए फैंस बेताब हैं। इस बीच अब शो में टीवी की एक पॉपुलर नागिन की एंट्री की खबर सामने आई है।

कंगना की जेल कैद होगी ये एक्ट्रेस

लॉक अप 2 के पिछले सीजन को दर्शकों की तरफ से अच्छी प्रतिक्रिया मिलने के बाद मेकर्स नए सीजन को और भी एंटरटेनिंग बनाने की कोशिश कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, इस बार लॉक अप सिर्फ ओटीटी नहीं बल्कि, टीवी पर भी ऑन एयर किया जाएगा। इसके अलावा मेकर्स शो में पॉपुलर और कॉन्ट्रोवर्शियल सेलेब्स को लाने की भी कोशिश कर रहे हैं।

नागिन के रोल के लिए बटोरी सुर्खियां

लॉक अप 2 के कंटेस्टेंट को लेकर नई जानकारी सामने आई है। खबर के अनुसार, एकता कपूर के शो में टीवी की पॉपुलर नागिन सुरभि चंदना की एंट्री हो सकती है। एक्ट्रेस को लेकर लॉक अप 2 की ताजा जानकारी देने वाले एक फैन पेज ने जानकारी शेयर की है।

View this post on Instagram

A post shared by Surbhi Chandna (@officialsurbhic)

मोटी रकम हुई ऑफर

अपडेट के अनुसार, सुरभि चंदना को लॉक अप 2 के मेकर्स ने शो का हिस्सा बनने के लिए अप्रोच किया है और उन्हें मोटी रकम भी ऑफर की गई है। जानकारी के अनुसार, अगर सुरभि शो के लिए हां कह देती हैं तो मेकर्स को बजट बैलेंस करने के लिए कुछ बड़े सेलेब्स को लॉक अप 2 से बाहर करना पड़ सकता है।

ये स्टार्स आ सकते हैं नजर

लॉक अप 2 में बिग बॉस 16 के भी कुछ कंटेस्टेंट्स के शामिल होने की खबरें सामने आ चुकी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लॉक अफ 2 में बतौर कंटेस्टेंट बिग बॉस 16 के शिव ठाकरे, अर्चना गौतम और प्रियंका चाहर चौधरी और शालीन भनोट लॉक अप 2 का हिस्सा बन सकते हैं। इनके अलावा शो में आकाश ददलानी, राखी सावंत, असीम रियाज, शर्लिन चोपड़ा, उर्फी जावेद, प्रतीक सहजपाल, प्रियांक शर्मा और एमीवे बंटाई जैसे पॉपुलर सेलेब्स के शामिल होने की खबरें आ चुकी हैं।  


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.