Move to Jagran APP

Lock Upp: पायल रोहतगी ने किया पर्सनल लाइफ से जुड़ा खुलासा, तेजी से वायरल हो रहा है ये वीडियो

पायल रोहतगी लॉक अप में अब तक अपने बारे में कई खुलासे कर चुकी हैं। अब उन्होंने बड़ा ही हैरान कर देने वाला खुलासा किया है जिसको जानने के बाद पायल रोहतगी के फैंस भी हैरान हो सकते हैं।

By Anand KashyapEdited By: Published: Thu, 28 Apr 2022 02:41 PM (IST)Updated: Thu, 28 Apr 2022 03:10 PM (IST)
लॉक अप में बॉलीवुड अभिनेत्री पायल रोहतगी, Instagram : payalrohatgi

नई दिल्ली, जेएनएन। पायल रोहतगी अभिनेत्री कंगना रनोट के शो में अपने खेल और रणनीति से काफी चर्चा में रहती हैं। शो के अंदर वह बहुत बार सुर्खियां भी बटोर चुकी हैं। पायल रोहतगी लॉक अप में अब तक अपने बारे में कई खुलासे कर चुकी हैं। अब उन्होंने बड़ा ही हैरान कर देने वाला खुलासा किया है, जिसको जानने के बाद पायल रोहतगी के फैंस भी हैरान हो सकते हैं।

पायल रोहतगी ने खुलासा है कि वह कभी मां नहीं बन सकती हैं। उन्होंने IVF के जरिए भी मां बनने की कोशिश की, लेकिन इसमें भी पायल रोहतगी असफल रही हैं। इस राज का खुलासा अभिनेत्री ने अपनी मर्जी से कैमरे के सामने फैंस से किया है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि यही वजह है जो उन्होंने अभी तक अपने मंगेतर संग्राम से शादी नहीं की है। वह और संग्राम हर बार कोशिश करते रहे हैं।

पायल रोहतगी ने कहा, 'मेरे बच्चे नहीं हो सकते। मैंने सोचा हम शादी तब करेंगे, जब मैं गर्भवती हो सकती हूं। इसलिए, मुझे मानसिक और शारीरिक रूप से फिट रहना होगा। एक्टिंग पर ध्यान देना होगा और जीवन में आगे बढ़ना होगा। गर्भवती नहीं होना ठीक है। 4-5 साल से हम लोग ट्राई कर रहे हैं, नहीं हो रहा। तो अब, संग्राम को इसका पता लगाना है और मुझे लगता है कि उसने यह पता लगा लिया है कि मैं गर्भवती नहीं हो सकती। मैंन आईवीएफ किया लेकिन यह सफल नहीं रहा।'

अभिनेत्री आगे कहती हैं, 'इसलिए मैं संग्राम से कहती हूं किसी और से शादी करले, जो बच्चे पैदा कर सकते। कभी कभार मैं ऐसा बोलती हूं।' पायल रोहतगी ने 20 साल की उम्र में अपनी महिला फैं से अपने एग फ्रीज करने का अनुरोध किया ताकि वह बाद की उम्र में गर्भधारण कर सकें और उनकी तरह पीड़ित न हों। पायल रोहतगी ने कहा, 'सभी महिलाओं के लिए। यदि आप 20 की उम्र में हैं, तो कृपया अपने एग फ्रीज करें। जब आप अपने एग फ्रीज करते हैं, तो आप 30 और 30 के दशक के मध्य में एक बच्चे का गर्भ धारण कर सकती हैं।'

इस बात का खुलासा करते हुए पायल रोहतगी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेत्री के फैंस वीडियो पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आपको बता दें कि पायल रोहतगी जल्द मंगेतर संग्राम से शादी करने वाली हैं। यह दोनों लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हाल ही में संग्राम पायल रोहतगी से मिलने लॉक अप में भी आए थे। जिसके बाद अभिनेत्री काफी इमोशनल हो गईं।  


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.