Move to Jagran APP

कपिल की फैमिली से मिल कर खुश हैं कृष्णा अभिषेक

कृष्णा ने बताया कि देश भर से टैलेंट को इस शो के माध्यम से हमने शोकेस किया है।

By Rahul soniEdited By: Published: Thu, 22 Jun 2017 01:22 PM (IST)Updated: Thu, 22 Jun 2017 01:39 PM (IST)
कपिल की फैमिली से मिल कर खुश हैं कृष्णा अभिषेक
कपिल की फैमिली से मिल कर खुश हैं कृष्णा अभिषेक

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। अब आप सोच रहे होंगे कि भला कृष्णा की मुलाकात कपिल की फैमिली से कैसे और कहां हो गई। तो हम आपको बता दें कि कृष्णा कपिल की रियल फैमिली से नहीं, बल्कि उनकी ऑन स्क्रीन फैमिली से मिले हैं।

loksabha election banner

माजरा नए शो का है, जिसमें कृष्णा कपिल के शो के कलाकारों अली असगर, चंदन प्रभाकर के साथ नज़र आने वाले हैं। कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा शो' को लेकर लंबे समय से कयास लगाये जा रहे थे। फिलहाल शो ऑफ़ एयर होगा या नहीं यह तो घोषणा नहीं की गई है, पर कृष्णा अभिषेक सोनी टीवी पर अपने नये शो से एंट्री कर रहे हैं। खुद कृष्णा अभिषेक ने खबर की पुष्टि भी की है। उन्होंने बताया है कि हां, यह सच है कि मैं बहुत जल्द सोनी टीवी के नए शो ''कॉमेडी कंपनी'' में काम करने जा रहा हूं। इस बार माहौल अलग होगा। चूंकि अब तक मैं अपने गैंग के साथ काम करता आया था, जिसमें सुदेश लाहिरी, भारती सिंह जैसे कलाकार थे। लेकिन यह पहली बार होगा, जब मैं कपिल के परिवार के लोगों के साथ काम करने जा रहा हूं। मतलब अली असगर और चंदन प्रभाकर के साथ काम करने जा रहा हूं, जो कि बेहतरीन कलाकार हैं तो मैं नर्वस तो हूं ही। लेकिन साथ ही कपिल के नए परिवार से मिल कर खुश हूं।

यह भी पढ़ें:  तैमूर को लेकर इस बात पर होती है सैफ और करीना में लड़ाई

कृष्णा ने यह तो स्पष्ट रूप से नहीं बताया है कि इस शो में सुनील ग्रोवर होंगे या नहीं, लेकिन उन्होंने यह जरूर बताया है कि शो की शुरुआत जल्द ही होगी। कपिल से अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए कृष्णा कहते हैं कि उन्हें कपिल के साथ काम करने में कोई परेशानी नहीं है। उन दोनों के बीच कभी भी ऐसी कोई लड़ाई नहीं रही है। कपिल ने यह भी कहा कि उन्होंने कॉमेडी सर्कस के वक्त भी एक साथ स्क्रीन शेयर किया था और उनके लिए वह यादगार मोमेंट था। कृष्णा इस शो के अलावा जल्द ही हिस्ट्री चैनल के शो omg ये है मेरा इंडिया का नया सीजन लेकर आने जा रहे हैं। कृष्णा ने इस शो के बारे में बताते हुए कहा है कि इस बार शो में पूरी तरह से मुंबई भ्रमण होगा। हमारे शो के माध्यम से कोशिश है कि मुंबई की वैसी जगहों की सैर लोगों को कराई जाए, जहां लोग कभी गए नहीं है। मुंबई का मतलब केवल लोकप्रिय जगहों की सैर नहीं है। यह omg का तीसरा सीजन है।

यह भी पढ़ें: मां मीरा की गोद में दिखाई दी क्यूट मीशा, इस बार पापा शाहिद कपूर रहे गायब

कृष्णा ने इस दौरान यह भी बताया कि देश भर से टैलेंट को इस शो के माध्यम से हमने शोकेस किया है। अब मुंबई की बारी है। कृष्णा ने यह भी बताया कि एक बार उन्होंने जब मजाक मस्ती में शो में कह दिया था कि उन्होंने गोविंदा को मामा रखा है, तो गोविंदा ने उनकी बाद में खूब टांग खिंचाई की थी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.