Move to Jagran APP

तैमूर को लेकर इस बात पर होती है सैफ और करीना में लड़ाई

सैफ कहते हैं कि तैमूर पूरी तरह से दादी के घर यानि पटौदी खानदान पर गया है।

By Rahul soniEdited By: Published: Wed, 21 Jun 2017 06:12 PM (IST)Updated: Tue, 27 Jun 2017 06:09 PM (IST)
तैमूर को लेकर इस बात पर होती है सैफ और करीना में लड़ाई

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। करीना कपूर खान और सैफ अली खान के बेटे तैमूर सोशल मीडिया पर हमेशा ही छाए रहते हैं। तो जरा सोचिये, उनके घर पर भी तो फिलहाल वही सेंटर ऑफ़ अट्रैक्शन होंगे ही। आपको जान कर हैरानी होगी कि तैमूर के घर में भी उन्हें लेकर काफी चर्चा होती रहती है और लड़ाई भी हो जाती है। लड़ाई किसके बीच होती है, यह जानकर आप हैरान हो जायेंगे।

loksabha election banner

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार करीना और सैफ में इस बात को लेकर हमेशा लड़ाई होती रहती है, कि तैमूर किस पर गए हैं। करीना ने खुद एक इंटरव्यू में यह बात स्वीकारी भी है कि हम और सैफ इस बात को लेकर हमेशा बहस करते हैं कि तैमूक अधिक किस पर गए हैं। करीना कहती हैं कि उनका निखार बिल्कुल उनके ननिहाल खानदान पर गया है। उन्होंने लुक भी बिल्कुल ननिहाल का ही लिया है। यानि कि कपूर परिवार पर गए हैं। करीना ने इंटरव्यू के दौरान यह भी कहा है कि उन्हें लगता है कि अभी कुछ सालों तक लगातार तैमूर का चेहरा बदलता ही रहेगा। चूंकि बच्चों का चेहरा बदलता रहता है।

यह भी पढ़ें: जब Salman-Shahrukh कर रहे थे एक साथ शूटिंग, जानें क्या हुआ ट्यूबलाईट के सेट पर

करीना बताती हैं कि उन्हें लगता है कि तैमूर का चेहरा उनके डैड रणधीर कपूर पर गया है, क्योंकि करीना खुद मानती हैं कि वह भी अपने पिता पर गई हैं। लेकिन सैफ करीना की इस बात से सहमत नहीं होते हैं। वह कहते हैं कि तैमूर पूरी तरह से दादी के घर यानि पटौदी खानदान पर गया है।

हालांकि करीना यह स्वीकारती हैं कि तैमूर की आंखें तो निश्चित तौर पर करीना की दादी और करिश्मा कपूर की तरह ब्लू हैं। सैफ और करीना की यह प्यार भरी नोंक-झोंक का जाहिर सी बात है कोई हल नहीं निकलता। लेकिन यह कितनी दिलचस्प बात है न कि आम लोगों की तरह सेलेब्रिटीज़ में भी ससुराल और मायके वाली यह खट्टी-मिट्ठी, मस्ती-मिज़ाज़ वाली नोंक-झोंक होती रहती है।

यह भी पढ़ें: तो काबुल एक्सप्रेस में होते सलमान खान...अगर कबीर ने न ली होती मजाक में बात

बताते चलें कि सैफ ने करीना को सलाह दी है कि वह जब भी बाहर जाएं और कोई फोटोग्राफर तैमूर की तस्वीरें लेना चाहे तो वह उनसे तैमूर को छुपाने की कोशिश न करें, इससे फोटोग्राफर और अधिक अग्रेसिव होते हैं। इसलिए उन्हें आराम से तस्वीर ले लेने दें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.