मुंबई। क्रिसमस के ख़ास मौके पर लोग अपने-अपने घरों को सजाते हैं और केक भी बनाते हैं और ऐसे में अगर आपको ' तारक मेहता का उल्टा चश्मा' मिसेज कोमल हाथी यानि अम्बिका रंजनकर से केक बनाना सीखना है तो आप उनसे टिप्स ले सकते हैं।

मिसेज कोमल हाथी यानि अम्बिका रंजनकर निजी जीवन में बहुत ही अलग अलग तरह के केक बनाती है। आप उससे केक की रेसिपी उनके फेसबुक मैसेज में सन्देश भेजकर ले सकते हैं। मिसेज कोमल हाथी यानि अम्बिका रंजनकर का कहना है कि "निजी जीवन में मुझे तरह-तरह के खाने और विशेष रूप से केक बनाने का शौक है, जैसे चॉकलेट केक, ब्लैकफॉरेस्ट, स्ट्रॉबेरी, क्रीम, डॉयफ़्रूइट्स वगैरह, वगैरह। क्रिसमस के मौके पर अगर कोई मेरा फैन केक बनाने की रेसेपी मुझसे जानना चाहते हैं तो फेसबुक सोशल मीडिया के जरिये मुझसे जुड़ सकते हैं और वहीं केक बनाने की रेसिपी मुझ से पूछ सकते हैं।

इसे भी पढ़ें: झूठ निकली करीना-तैमूर की वायरल फोटो, पहले भी आ चुकी हैं ऐसी तस्वीरें!

बहरहाल, तारक मेहता की कोमल भाभी ने यह भी बताया कि इस बार वो अपने घर पर ब्लैकफॉरेस्ट केक बनाने वाली हैं, जो उनके बेटे और पति को बेहद पसंद है। वो कहती हैं- आप ब्लैकफॉरेस्ट केक के ऊपर क्रीम और चेरी भी डाल सकते हैं और उसके बगल में छोटा सा क्रिसमस ट्री भी रख सकते हैं। "

Posted By: Manoj Vashisth

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप