Move to Jagran APP

Kasautii Zindagii Kay के प्रेरणा और अनुराग Switzerland की वादियों में क्या कर रहे हैं, देखिए तस्वीरें

एरिका और पार्थ स्विट्ज़रलैंड के स्विस ऐल्प्स की वादियों का भरपूर मज़ा ले रहे हैं जिसकी फोटो दोनों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की हैं।

By Manoj KumarEdited By: Published: Tue, 16 Jul 2019 01:55 PM (IST)Updated: Tue, 16 Jul 2019 01:55 PM (IST)
Kasautii Zindagii Kay के प्रेरणा और अनुराग Switzerland की वादियों में क्या कर रहे हैं, देखिए तस्वीरें
Kasautii Zindagii Kay के प्रेरणा और अनुराग Switzerland की वादियों में क्या कर रहे हैं, देखिए तस्वीरें

नई दिल्ली,जेएनएन। Kasauti zindagii kay में इस समय एक बड़ा बदलाव आया है। अपने हालात से थक कर आखिरकार प्रेरणा ने मिस्टर बजाज से शादी कर ली है, लेकिन इस शो के फैंस इस प्लॉट से काफी नाखुश हैं क्योंकि एरिका और पार्थ की जोड़ी को टीवी के सबसे पसंदीदा कपल में से एक माना जाता है। दोनों को ऑनस्क्रीन तो अलग कर दिया गया है, लेकिन ऑफस्क्रीन दोनों स्विट्जरलैंड में मज़े करते नज़र आ रहे हैं।

loksabha election banner

बताया जा रहा है कि जुलाई की शुरुआत से ही ‘कसौटी जिंदगी की’ के आगामी एपिसोड की शूटिंग स्विट्ज़रलैंड में चल रही है,जिसके चलते शो की पूरी टीम मुंबई से स्विट्ज़रलैंड गई हुई है। अपना काम खत्म कर एरिका और पार्थ स्विट्ज़रलैंड के स्विस ऐल्प्स की वादियों का भरपूर मज़ा ले रहे हैं जिसकी फोटो दोनों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की हैं।

 

View this post on Instagram

When you and i are one #onewithnature #ericafernandes #ejf #goodmorning #inlovewithswitzerland #bloggergirl #waterfall #rheinfall #instagram #instapic #instagramers #instadaily #instatravel #instalove

A post shared by ERICA JENNIFER FERNANDES (@iam_ejf) on

प्रेरणा का किरदार निभा रहीं एरिका फर्नांडिस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से रेनफॉल की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें उनके पीछे स्विट्ज़रलैंड की खूबसूरत वादियों को साफ देखा जा सकता है।

 

View this post on Instagram

Soul full of sunshine ☀ Top - @srstore09 Pants - @koovsfashion Glasses - @luluandskyofficial Outfit courtesy @shrushti_216 Bag - @michaelkors Shoes - @toryburch Styled - me #ericafernandes #ejf #naturephotography #inlovewithswitzerland #travelling #travelgram #bloggergirl #travelblogger #travelphotography

A post shared by ERICA JENNIFER FERNANDES (@iam_ejf) on

पार्थ सामथन ने भी स्विट्ज़रलैंड की सुंदरता का भरपूर आनंद लिया है। किसी तस्वीर में पार्थ स्विट्ज़रलैंड के बाजार में घूमते दिखाई दे रहे हैं तो कभी मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं। स्विट्ज़रलैंड मे शूटिंग के दौरान अनुराग की ऑनस्क्रीन बहन और ऑफस्क्रीन गर्लफ्रेंड पूजा बैनर्जी भी साथ थीं।

 

View this post on Instagram

That's what traveling does to me 👅 Goodmorning 😁 #sundaymood☀️ #holiday #travelphotography #wanderlust Pic : @iam_ejf

A post shared by Parth Samthaan (@the_parthsamthaan) on

यहां भी पढ़ें- Mouni Roy ने पोस्ट की नई फोटो और बोलीं, ज़िंदगी एक सूप है, इसे Fork से पीजिए!

‘कसौटी जिंदगी की’ सीरियल में फिलहाल प्रेरणा की शादी मिस्टर बजाज से हो चुकी है। कई कोशिशों के बाद भी अनुराग शादी को रोक नहीं पाए। अब आगे इस शो की कहानी क्या नया मोड़ लेगी ये तो आगामी एपिसोड देख कर ही पता चल पाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.