नई दिल्ली, जेएनएन। टेलीविजन इंडस्ट्री क् क्यूट कपल में शुमार करण पटेल और उनकी पत्नी अंकिता भार्गव काफी चर्चाओं में रहते हैं। करण की पत्नी अंकिता भी अभिनेत्री रही हैं। हालांकि शादी के बाद उन्होंने अपने एक्टिंग करियर से ब्रेक ले लिया है। लेकिन अंकिता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर कई पोस्ट फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में अंकिता ने ब्रेस्ट फीडिंग को लेकर सोशल मीडिया पर खुलकर बात की है।

अंकिता भार्गव ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बेटी के साथ की एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है। जिसमें उनकी बेटी मेहर उनकी गोद में नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अंकिता ने लिखा, 'ब्रेस्टफीडिंग। इस पोस्ट को मैं सकारात्मकता को फैलाने और ब्रेस्टफीडिंग को लेकर बातचीत के लिए लिख रही हूं। ब्रेस्टफीडिंग सिर्फ उनके (बच्चों के) छोटे से पेट को भरने के लिए और उनकी इम्युनिटी को बढ़ाने के लिए ही नहीं है। ये एक सफर है जो आप इस एक छोटे से इंसान के साथ तय करते हैं।'

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Ankita Karan Patel (@ankzbhargava)

अंकिता आगे लिखती हूं, 'तुम और तुम्हारा छोटा रूप। ये तुम दोनों के बीच में होने वाली बातचीत है, जो शब्दों के बनने से पहले होती है। इसी तरह वे कहते हैं मैं आपको मिस कर रहा हूं, मैं डरा हुआ हूं, मैं थका हुआ हूं, मैं अकेला हूं, मैं ठीक नहीं हूं, मैं रोमांचित हूं और इसी तरह वे कहते हैं- मैं आपसे प्यार करता हूं मां।' इसके साथ ही अंकिता ने दूसरी माओं को सलाह दीहै कि वे इस मौके को ना गवाएं।

अंकिता अपनी पोस्ट के अंत में लिखती हैं, 'तो यदि आपको ब्रेस्टफीडिंग का मौका मिल रहा है तो इसे समय, वक्त, क्वांटिटी में मत बांधिये। ये मौका जिंदगी में एक बार ही मिलता है जो दोबारा वापस नहीं आएगा। तो इस मौको को गवाइये नहीं। यह एक आशीर्वाद है, जो सिर्फ आपके बच्चे के लिए ही नहीं है, आपके लिए भी है! इससे आपको पोस्ट डिप्रेशन से लड़ने में भी मदद मिलती है। सभी मांओं को मेरा प्यार और सपोर्ट।'

बता दें कि करण पटेल और अंकिता भार्गव ने साल 2015 में शादी की थी। शादी के चार साल बाद साल 2019 में इन दोनों के घर एक बेटी का जन्म हुआ। बेटी का नाम मेहर रखा गया। दोनों अपनी बेटी के साथ काफी खुश नजर आते हैं।

मुकेश खन्ना के बड़े भाई सतीश खन्ना का निधन, कोरोना वायरस से ठीक होने के बाद आया हार्टअटैक

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप