Move to Jagran APP

मुकेश खन्ना के बड़े भाई सतीश खन्ना का निधन, कोरोना वायरस से ठीक होने के बाद आया हार्टअटैक

बॉलीवुड अभिनेता मुकेश खन्ना के ऊपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। अभिनेता के बड़े भाई सतीश खन्ना का निधन हो गया। सतीश खन्ना का निधम 84 साल की उम्र में हार्टअटैक से हुआ है। 8 अप्रैल को सतीश खन्ना की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई थी।

By Pratiksha RanawatEdited By: Published: Mon, 19 Apr 2021 02:56 PM (IST)Updated: Mon, 19 Apr 2021 02:56 PM (IST)
मुकेश खन्नाके भाई सतीश खन्ना का निधन, फोटो साभार: Twitter, Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस का कहर खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है। बॉलीवुड अभिनेता मुकेश खन्ना के ऊपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। अभिनेता के बड़े भाई सतीश खन्ना का निधन हो गया। सतीश खन्ना का निधम 84 साल की उम्र में हार्टअटैक से हुआ है। 8 अप्रैल को सतीश खन्ना की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई थी। लेकिन कोरोना के बाद होने वाली कॉम्प्लिकेशंस के बीच सतीश को हार्टअटैक आ गया और वो दुनिया से चल बसे।

loksabha election banner

भाई के निधन की खबर देते हुए मुकेश खन्ना ने बताया कि उनके भाई का निधन शनिवार को हुआ है। एक न्यूज चैनल से बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि, 'शनिवार की दोपहर को वह बेहद कमजोरी महसूस कर रहे थे। तभी थोड़ी देर बाद भाई साहब को अचानक से हार्ट अटैक आया। मुंबई में बांद्रा के पाली हिल इलाके में रहने वाले मेरे भाई साहब को अटैक आने के तुरंत बाद अस्पताल ले जाया गया था लेकिन अस्पताल में एडमिट होने से पहले ही डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।'

मुकेश खन्ना ने बताया कि उनके भाई सतीश खन्ना कोरोना की दूसरी लहर की चपेट में आ गए थे। कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद सतीश खन्ना होम क्वारंटीन हो गए थे और डॉक्टरों के द्वारा बताए जा रहे सारे एहतियात भी बरत रहे थे। 8 अप्रैल को उनकी कोरोना रिपोर्ट भी निगेटिव आ गई थी। लेकिन कोरोना को मात देने के 8 दिनों के बाद ही उनका निधन हो गया।

बता दें कि मुकेश खन्ना टेलीविजन के जाने- माने अभिनता हैं। उन्हें बीआर चोपड़ा की महाभारत में भीष्म पितामह के किरदार के लिए पहचाना जाता है। इसके अलावा 90 के दशक में उनका टेलीविजन धारावाहिक शक्तिमान उस दौर के बच्चों के बीच काफी चर्चा में भी रहता था। मुकेश खन्ना ने इसके अलावा भी कई फिल्मों और धारावाहिकों में काम किया है।

Suchitra Krishnamoorthi को नहीं मिल रही कोरोना वैक्सीन, एक्ट्रेस ने दवाई की कमी को लेकर कही ये बात


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.