Move to Jagran APP

Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा शो में जल्द ही नजर आएंगे कृष्णा अभिषेक, कपिल के लिए कही ये बात

कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक जल्द ही कपिल शर्मा शो में फिर वापसी करेंगे। पिछले सीजन में शो के साथ जुड़ने वाले कृष्णा इस बार शो से दूर हैं। ऐसे में उन्होंने कहा कि लोग मुझे बोल रहे हैं कि मुझमें एटिट्यूड आ गया है पर ऐसा नहीं है।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiPublished: Thu, 26 Jan 2023 12:48 AM (IST)Updated: Thu, 26 Jan 2023 12:48 AM (IST)
Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा शो में जल्द ही नजर आएंगे कृष्णा अभिषेक, कपिल के लिए कही ये बात
Kapil Sharma Show: Krishna Abhishek will soon be seen in Kapil Sharma show, said this for Kapil, pic via instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Kapil Sharma Show: द कपिल शर्मा शो में लोग कृष्णा अभिषेक को मिस कर रहे हैं। ऐसे में शो के फैंस कृष्णा को शो पर वापस देखने के लिए काफी उत्सुक हैं। अब कृष्णा ने इसपर खुलासा करते हुए शो से वापस जुड़ने की बात कही है। उन्होंने कहा, लोग मुझे इस शो पर वापस लौटने की बात कह रहे हैं। साथ में ये भी बोल रहे हैं कि मुझमें एटिट्यूड आ गया है, पर ऐसा नहीं है। मैं शो को काफी मिस कर रहा हूं और कपिल को भी बहुत मिस कर रहा हूं।

loksabha election banner

'कपिल को कर रहा हूं मिस' - कृष्णा

कृष्णा अभिषेक ने हाल ही में इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में कहा, 'मैं कपिल से प्यार करता हूं, मुझे शो से प्यार है। वो महान कलाकार है, वो मेरे लिए एक दोस्त और भाई की तरह हैं, जिसने सालों से मेरी केयर की है।' कृष्णा ने कपिल के बारे में बात करते हुए आगे कहा, 'मेरी लाइफ में ऐसे कई लोग थे जो मुझे कहते थे कि वो बदल गया है उसमें एटिट्यूड आ गया है, उसके शो से मत जुड़ो, लेकिन आपको बता दूं कि ये शख्स काफी मेहनती कलाकार हैं। जिस तरह से वो कॉमेडी करते हैं वो खड़े होते हैं और टीम को साथ लेकर चलते हैं, ये आसान काम नहीं है। हमारे लिए सालों तक ऐसा करने के बाद वाकई नया कंटेंट बनाना मुश्किल हो जाता है। आप खुद से पूछते हैं 'अब नया क्या (क्या नया हो सकता है)?' फिर भी वो शख्स और वह शो हर बार कुछ अलग कर रहा है और लोगों को हंसा रहा है। ये एक अच्छा शो है।'

जल्द साथ दिखेंगे कृष्णा और कपिल

कृष्णा ने सोनी टीवी और कपिल के बारे में बात करते हुए कहा, 'मैं कपिल के साथ काम करना चाहता हूं और मुझे यकीन है कि हम साथ में काम करेंगे। मैं कपिल की रिस्पेक्ट करता हूं और मुझे लगता है कि वो मेरे बारे में भी ऐसा ही सोचते होंगे। मुझे कीकू शारदा बहुत पसंद है। वो बेहतरीन लोग हैं। अगर मेरी सोनी चेनल के साथ बात नहीं बनी तब भी वो मेरा परिवार है। मैं काफी समय से चैनल के साथ हूं। ये मेरे अपने घर जैसा है। कहते हैं ना, सुबह का भूला शाम को घर आ जाए तो उसे भूला नहीं कहते। मैं भी तब वापस आऊंगा।'

बता दें कि द कपिल शर्मा शो के आखिरी सीजन में कृष्णा अभिषेक शो के साथ जुड़े थे हालांकि इस बार शो के साथ वापस नहीं जुड़ने पर उनके फैंस उन्हें काफी मिस कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Twinkle Khanna: ट्विंकल खन्ना ने दिखाया अपना मोल, फैंस ने ऐसे किया रिएक्ट

यह भी पढ़ें: Padma Shri Award 2023: रवीना टंडन और आरआरआर के म्यूजिक कंपोजर एमएम कीरावानी को मिलेगा पद्मश्री अवॉर्ड


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.