Move to Jagran APP

फैन ने ट्वीट कर बताई अपनी परेशानी तो मदद के लिए आगे आए कपिल शर्मा, मांगा फोन नंबर

हाल ही में एक फैन ने कपिल शर्मा से शो में आने का आग्रह किया है जिसके बाद खुद कपिल शर्मा ने उनके ट्वीट पर रिप्लाई कर उनसे नंबर मांगा है।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Mon, 07 Oct 2019 04:07 PM (IST)Updated: Mon, 07 Oct 2019 04:07 PM (IST)
फैन ने ट्वीट कर बताई अपनी परेशानी तो मदद के लिए आगे आए कपिल शर्मा, मांगा फोन नंबर
फैन ने ट्वीट कर बताई अपनी परेशानी तो मदद के लिए आगे आए कपिल शर्मा, मांगा फोन नंबर

नई दिल्ली, जेएनएन। सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो की लोकप्रियता काफी बढ़ती जा रही है। इस शो को देखने के लिए दूर दूर से लोग आते हैं। हाल ही में एक ऐसा ही किस्सा सामने आया जब एक फैन की कई कोशिशों के बाद भी उन्हें शो में आने का मौका नहीं मिला, जिसके बाद खुद कपिल ने उनसे उनका नंबर मांगा है जिससे वो उन्हें अपने शो में बुला सकें।

loksabha election banner

द कपिल शर्मा शो के दीवाने कृष्ण कुमार ने कपिल शर्मा के सेट के बाहर खींची हुई एक फोटो शेयर करते हुए ट्वीट किया है। इस ट्वीट में उन्होंने आग्रह करते हुए लिखा है, सर मैं चार बार फिल्म सिटी आ चुका हूं, सर पूरी फैमिली आई थी पर आपके शो के पास ही नहीं मिलते, सर आपसे अनुरोध है कि आप हमें भी शो देखने का मौका प्रदान करें।

अपने फैन का ये ट्वीट देखकर कपिल शर्मा ने खुद उन्हें जवाब दिया है। कपिल ने उनके ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए लिखा है, सर प्लीज़ मुझे अपना कॉन्टेक्ट नंबर दे दीजिए, मैं अपनी टीम से कहूंगा आपको कॉल करने के लिए। इसके बाद कृष्ण कुमार के इस ट्वीट पर द कपिल शर्मा शो की टीम ने भी रिप्लाई करते हुए फैन का नंबर लिया है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: शो में आने से पहले सुर्खियों में थे पारस छाबड़ा के ये अफेयर, सलमान ने दिया संस्कारी प्लेबॉय नाम

इससे पहले भी कपिल शर्मा ने अपने एक फैन को शो में आने का न्योता दिया था। कपिल शर्मा का रिप्लाई देखकर शो के अन्य फैंस ने भी उनसे अपील करना शुरू कर दिया है। अब देखना ये होगा कि आखिर कपिल कितने फैंस की गुहार सुन पाते हैं।

यह भी पढ़ें: Koffee With Karan Time Machine: करण के चैट शो में ऐसा रहा है बच्चन फैमिली का सफर, देखें वीडियो

आपको बता दें कि द कपिल शर्मा शो की दोबार वापसी के बाद शो टीआरपी में काफी कमी आ गई थी। फिलहाल शो में काफी सुधार आ गया है जिसके चलते शो टीआरपी टॉप 5 रेटिंग चार्ट में भी अपनी जगह बना ही लेता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.