Move to Jagran APP

Lock Upp: कंगना रनोट की जेल में छलका कैदी पायल रोहतगी का दर्द, कहा- लव एंगल की वजह से उठाया था ये बड़ा कदम

लॉक अप अपने फिनाले की तरफ बढ़ रहा है। ऐसे में कई कंटेस्टेंट अपनी निजी जिंदगी को लेकर एक के बाद एक बड़े खुलासे कर रहे हैं। कंगना के लॉकअप की कैदी पायल रोहतगी ने भी अपने लव एंगल को लेकर खुलासा किया जिसने दर्शकों को शॉक कर दिया।

By Tanya AroraEdited By: Published: Mon, 02 May 2022 03:53 PM (IST)Updated: Mon, 02 May 2022 03:53 PM (IST)
payal rohatgi break down talking about her love angle says i used to drink 48 hours. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। कंगना रनोट का विवादित शो अपने अंतिम पड़ाव की तरफ बढ़ रहा है। जल्द ही शो का ग्रैंड फिनाले होगा। ऐसे में उनके लॉकअप में बचा हुआ हर कैदी फिनाले रेस में अपनी जगह बनाने के लिए पूरी कोशिश कर रहा है। शो को जीतने और ऑडियंस के दिलों में अपनी जगह बनाने के लिए कई कैदी अपनी निजी जिंदगी के कडवे राज पर से भी पर्दा उठाने से नहीं कतरा रहे हैं। इस लिस्ट में पायल रोहतगी भी शामिल हैं, जिन्होंने हाल ही में प्रेग्नेंसी में आने वाली मुश्किलों के बारे में बताया था और अब पायल रोहतगी ने कंगना के सामने एक और बड़ा खुलासा किया है।

48 घंटे तक की थी लगातार ड्रिंक

हाल ही में ऑल्ट बालाजी ने जजमेंटल नाइट का एक प्रोमो अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया। इस वीडियो में अनसेफ पायल ने खुद को सुरक्षित करने के लिए अपने बड़े सीक्रेट पर से पर्दा उठाया। पायल ने अपना दर्द बयां करते हुए बताया, 'मेरी जिंदगी में एक लव एंगल था, जोकि मेरी पर्सनल लाइफ के लिए बहुत ही हानिकारक था। जिसकी वजह से मैं इतना डिप्रेस हो गई थी, कि मैं पूरी तरह ड्रिंक के नशे में धुत हो गई थी और मैंने 48 घंटे तक लगातार ड्रिंक की थी।

View this post on Instagram

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

पायल ने कहा हाथ काटने की कि थी कोशिश 

इसी के साथ पायल ने अपने सीक्रेट पर से पर्दा उठाते हुए ये भी कहा कि वह लगातार दवाईयां खा रही थी, और उनके मन में सुसाइडल ख्याल आ रहे थे। इतना ही नहीं पायल उस लव एंगल की वजह से इतना परेशान हो गईं थीं कि उन्होंने अपना हाथ तक काटने की कोशिश की थी। पायल ने ये भी खुलासा किया कि वह उस शख्स के आगे बार-बार ये गुजारिश कर रही थीं कि वह उनकी जिंदगी में वापस आ जाए, क्योंकि उन्हें उनकी जरुरत है क्योंकि उन्हें नर्वस ब्रेकडाउन हो रहा है और वह मरना नहीं चाहती। अपने इस सीक्रेट पर से पर्दा उठाते हुए पायल काफी रोयीं।

मां न बन पाने को लेकर भी बयां किया था दर्द

कुछ दिनों पहले ही पायल ने दर्शकों के सामने अपने दर्द को बयां करते हुए बताया था कि वह संग्राम से कई बार ये कह चुकी हैं कि वह किसी और से शादी करलें क्योंकि सारी कोशिशों के बावजूद भी वह मां नहीं बन सकती हैं। जिसके बाद संग्राम सिंह ने पायल का साथ देते हुए उन्हें काफी समझाया था, इतना ही नहीं खुद क्वीन कंगना रनोट भी पायल को ये समझाते हुए नजर आई थीं कि हमारे देश में इतने बच्चे हैं जिन्हें माता-पिता की जरुरत है। कंगना पायल के दर्द को सुनकर काफी भावुक भी दिखाई दीं।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.