Move to Jagran APP

Lock Upp: पायल रोहतगी के ब्वायफ्रेंड संग्राम सिंह ने साधा मुन्नवर फारुकी पर निशाना, बताया लॉकअप की 'मंथरा'

कंगना रनोट के शो लॉकअप का ग्रैंड फिनाले जैसे-जैसे करीब आ रहा है वैसे-वैसे जेल में काफी हलचल देखने को मिल रही है। पायल रोहतगी के बाद अब उनके लॉन्ग टाइम ब्वायफ्रेंड संग्राम सिंह ने मुन्नवर फारुकी पर निशाना साधते हुए उन्हें लॉकअप जेल की मंथरा बताया है।

By Tanya AroraEdited By: Published: Fri, 22 Apr 2022 04:29 PM (IST)Updated: Fri, 22 Apr 2022 04:29 PM (IST)
kangana ranaut lock upp contestant Payal Rohatgi boyfriend sangram singh called munawar faruqui jail ki Manthara. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। कंगना रनोट की अत्याचारी जेल में कंटेस्टेंट का सर्वाइव करना मुश्किल हो रहा है। जब-जब कंटेस्टेंट राहत की सांस लेते हैं तो मेकर्स ऐसा ट्विस्ट ले आते हैं। वैसे तो कंगना की अत्याचारी जेल में सभी कैदी अपना शातिर दिमाग लगाने की कोशिश में लगे रहते हैं, लेकिन कंगना और दर्शकों को जो इस बैड एस जेल में सबसे शातिर खिलाड़ी लगता है वह है मुन्नवर फारुकी। जो अपनी बातों में अक्सर कैदियों को फंसा लेते हैं। शो में मुन्नवर फारुकी जहां कुछ लोगों के अच्छे दोस्त हैं तो वही अक्सर उनका और पायल रोहतगी का घर में झगड़ा देखने को मिलता है। अब हाल ही में पायल के ब्वायफ्रेंड संग्राम सिंह ने मुनव्वर पर निशाना साधते हुए उन्हें मंथरा बताया है।

संग्राम सिंह ने मुनव्वर फारुकी को कहा जेल की मंथरा

संग्राम सिंह ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में मुनव्वर फारुकी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह लॉकअप की मंथरा हैं। संग्राम सिंह ने कहा, 'जिस तरह से आजमा के साथ बर्ताव किया गया है, मैं ये नहीं कह रहा वह सही हैं, लेकिन किसी लड़की पर आप कैसे हाथ उठा सकते हैं। अगर आपने नोटिस किया हो तो जब ये सब हो रहा था तो जेल के अन्य कैदी जैसे मुन्नवर, अंजलि और प्रिंस जो लड़ाई रोक सकते थे, वह खड़े होकर ताली बजा रहे थे। अंजलि जो खुद एक लड़की हैं, वह जीशान की मदद कर रही थी'। संग्राम ने आगे कहा, 'रामायण का काण्ड किसकी वजह से हुआ था आपको याद है ना, उसका कारण रावण नहीं, बल्कि मंथरा थीं। इस लॉकअप जेल की मंथरा मुनव्वर फारुकी हैं'।

View this post on Instagram

A post shared by Sangram U Singh🌟🇮🇳 (@sangramsingh_wrestler)

संग्राम ने कहा कितने ढोंगी हैं सब

संग्राम का गुस्सा यही पर शांत नहीं हुआ उन्होंने सभी को ढोंगी बताया। उन्होंने आगे कहा, 'मुन्नवर हर किसी को अपना भाई दोस्त कहता है, लेकिन जब जीशान एक लड़की को मार रहा था तब उसने उसे एक बार भी नहीं रोका, सब उसको बढ़ावा दे रहे थे। जरा सोचिए अगर पायल नहीं होती तो क्या होता। जब पायल ने जीशान को रोकने की कोशिश की थी तो उस दौरान जीशान ने उनके लिए अभद्र शब्दों का उपयोग किया। एक तरफ आप कह रहे हो, मैं मां और गर्लफ्रेंड के लिए लड़ रहा हूं और वही दूसरी तरफ आप एक महिला पर हाथ उठा रहे हैं, उसके लिए गलत शब्द बोल रहे हैं। आप कितने बड़े ढोंगी हैं'।

View this post on Instagram

A post shared by Munawar Faruqui (@munawar.faruqui)

मुनव्वर फारुकी ने पहले राउंड में किया था पायल रोहतगी को बाहर

हाल ही में लॉकअप में फिनाले का पहला टास्क खेला गया। इस टास्क में तीन राउंड हुए, जहां पहले राउंड में ही मुनव्वर फारुकी ने पायल रोहतगी को टास्क से बाहर कर दिया तो वही दूसरे राउंड में पायल ने अन्य कैदियों के साथ मिलकर मुनव्वर फारुकी को भी बाहर का रास्ता दिखाया। जहां पायल शुरुआत में मुनव्वर फारुकी के बर्ताव को पसंद करती थीं, तो वही मुन्नवर जब भी नॉमिनेशन की बात आती थी तो वह हमेशा पायल रोहतगी को ही टारगेट करते थे। जिससे पायल काफी खफा हुईं और दोनों के बीच में जमकर झगड़ा हुआ। फिलहाल शिवम शर्मा टिकट टू फिनाले टास्क को जीतकर फिनाले में शामिल होने वाले पहले कंटेस्टेंट बने हैं।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.