Move to Jagran APP

Kamya Punjabi Wedding: टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने शेयर की वेडिंग डेट, ऐसे हुई थी दूल्हे से पहली मुलाकात

टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड शलभ दांग से शादी करने जा रही हैं। शादी की डेट का खुलासा भी काम्या ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से किया है।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Thu, 21 Nov 2019 02:05 PM (IST)Updated: Thu, 21 Nov 2019 02:05 PM (IST)
Kamya Punjabi Wedding: टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने शेयर की वेडिंग डेट, ऐसे हुई थी दूल्हे से पहली मुलाकात

नई दिल्ली, जेएनएन। कई सारे टीवी सीरियल का हिस्सा रह चुकीं काम्या पंजाबी इन दिनों सोशल मीडिया पर अपने बॉयफ्रेंड के साथ शेयर की गई खूबसूरत तस्वीरों के कारण सुर्खियों में बनी हुईं हैं। काम्या के हर फैन का इंतज़ार अब खत्म होने वाला है क्य़ोंकि अब एक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेंड शलभ दांग से शादी करने जा रही हैं। काम्या ने अब अपनी वेडिंग डेट की भी अनाउंसमेंट कर दी है।

loksabha election banner

हाल ही में काम्या पंजाबी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी और बॉयफ्रेंड शलभ दांग की एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के साथ अपनी शादी की डेट का खुलासा करते हुए काम्या ने लिखा है, तो यहां हूं मैं अपनी फेवरेट तस्वीर और अपने फेवरेट इंसान के साथ अपनी फेवरेट डेट अनाउंस कर रही हूं, 10 फरवरी 2020, हमें आशीर्वाद दें हमारे नए सफर और नई शुरुआत के लिए।

 

View this post on Instagram

So here i m with my fav picture with my fav man announcing my fav date #10thFeb2020 ❤️ Bless Us for this New Journey New Beginnings 🙏🏻

A post shared by Kamya Panjabi (@panjabikamya) on

काम्य़ा पंजाबी की शादी में अब बस चंद महीने रह गए हैं। अपनी लवस्टोरी पर बात करते हुए काम्या ने बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में बताया कि उनकी मुलाकात इसी साल फरवरी में शलभ दांग से हुई थी। शलभ पैशे से एक डॉक्टर हैं और काम्या की मुलाकात हैल्थ प्रॉब्लक के चलते ही उनसे हुई थी। दोनों में बाद में दोस्ती हो गई और दोनों चैटिंग करने लगे। काम्या ने बताया कि लगभग एक महीने चैटिंग करने के बाद शलभ ने काम्या को शादी के लिए प्रपोज़ कर दिया था जिसके लिए काम्या ने भी हां कर दिया।

 

View this post on Instagram

#Repost @shalabhdang with @make_repost ・・・ I Promise that you would wear this content expression on your face, always 🤗 @panjabikamya ❤️

A post shared by Kamya Panjabi (@panjabikamya) on

इंटरव्यू के दौरान काम्या ने बताया कि दोबारा शादी करना उनके लिए बड़ी बात है, मैंने समय लिया और इस बारे में खूब विचार किया, दिल और शादी टूटने के बाद मैंने इनसब में दोबार ना पड़ने का फैसला किया था, लेकिन शलभ ने दोबारा मेरे अंदर इन सब को लेकर विश्वास जगा दिया।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: आसिम और सिद्धार्थ की लड़ाई पर ये हैं एक्स कंटेस्टेंट्स रिएक्शन, जानें कौन किसके साथ

 

View this post on Instagram

Its is indeed a very Happy Diwali ❤️ @shalabhdang

A post shared by Kamya Panjabi (@panjabikamya) on

आपको बता दें कि साल 2003 में काम्या ने बिजनेसमैन बंटी नेगी से शादी की थी बाद में तालमेल में गड़बड़ आने के कारण दोनों साल 2013 में अलग हो गए थे। काम्या पंजाबी को पहले पति से 9 साल की बेटी आरा है। काम्या अब तलाक के 7 साल बाद फिर अपनी जिंदगी की नई शुरुआत करने जा रही हैं, जिसे सुनकर उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.