नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बिग बॉस 13’ के घर में इस वक्त तूफान आया हुआ है। और ये तूफान लाए हैं घर के दो पक्के दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज़। शो की शुरुआत से एक दूसरे को साथ लेकर चले आसिम और सिद्धार्थ एक दूसरे के कट्टर दुश्मन बन गए हैं। शहनाज़ के स्वयंवर वाले से दिन से शुरू हुई दोनों की लड़ाई इतनी बढ़ गई है कि दो दिन से घरवाले सिर्फ उन्हें शांत ही करवा रहे हैं। लेकिन न आसिम चुप होने का नाम ले रहे और न ही सिद्धार्थ।

बिग बॉस के आदेश का भी दोनों पर कोई असर नहीं पड़ रहा और दोनों हाथापाई पर उतर आए हैं। उनकी लड़ाई को लेकर जहां घरवालों तीन गुटों में बंट गए हैं, तो वहीं फैंस से लेकर एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट्स भी दो गुटों में बंट गए हैं। कोई आसिम को सपोर्ट कर रहा है तो कोई सिद्धार्थ को।  देखें कौन दे रहा किसका साथ।

कुछ दिन पहले ही 'बिग बॉस 13' के घर से बेघर हुईं शेफाली बग्गा ने आसिम और सिद्धार्थ की लड़ाई को लेकर एक के बाद कई ट्वीट किए हैं जिनमें उन्होंने कहा है कि 'दोनों इतना गुस्सा क्यों दिखा रहे हैं हम यहां WWE नहीं देख रहे'

बिग बॉस सीजन 7 का हिस्सा रह चुकीं काम्य पंजाबी ने भी दोनों की लड़ाई को लेकर ट्वीट किया है। काम्या ने आसिम को शांत रहने की सलाह दी।

Posted By: Nazneen Ahmed

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस