Move to Jagran APP

समर्थ जुरेल को छोड़ ये किस शख्स के साथ हद से ज्यादा रोमांटिक हुईं Isha Malviya, सेंशुअस फोटोज से मची सनसनी

Isha Malviya सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 17 (Bigg Boss Season 17) की चर्चित कंटेस्टेंट रही हैं। शो में ईशा अपने ब्वॉयफ्रेंड और एक्स ब्वॉयफ्रेंड को लेकर काफी सुर्खियों में थीं। शो से निकलने के बाद भी वह आए दिन लाइमलाइट में बनी रहती हैं। इस बीच ईशा की कुछ इंटेंस फोटोज वायरल हो रही हैं जिसमें वह एक्टर संग नजर आ रही हैं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Mon, 15 Apr 2024 05:01 PM (IST)Updated: Mon, 15 Apr 2024 05:01 PM (IST)
ईशा मालवीय की सेंशुअस फोटोज आईं सामने। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। ईशा मालवीय (Isha Malviya) विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' (Bigg Boss 17) में आने के बाद से ही लाइमलाइट में हैं। सलमान खान (Salman Khan) के शो में ईशा अपनी लव लाइफ को लेकर खूब चर्चा में रहीं। पहले उन्होंने एक्स ब्वॉयफ्रेंड अभिषेक कुमार के साथ शो में एंट्री की और फिर वर्तमान ब्वॉयफ्रेंड समर्थ जुरेल की वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई।

loksabha election banner

यही नहीं, अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) की वजह से कभी ईशा और समर्थ में लड़ाई हुई तो कभी दोनों अभिषेक से भिड़ गए। तीनों की लड़ाई कई बार शो का हाइलाइट रही। हालांकि, ईशा और अभिषेक के बीच कड़वाहट खत्म हो गई है। मगर समर्थ जुरेल और ईशा अभी भी रिलेशनशिप में हैं या नहीं, इस पर लोग शंका में हैं। इस बीच ईशा की रोमांटिक तस्वीरों ने इंटरनेट का बाजार गर्म कर दिया है।

ईशा मालवीय की हालिया तस्वीरों ने सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया है। वह एक एक्टर के साथ इतना बोल्ड फोटोशूट कराती हुई नजर आईं कि फोटोज अपलोड होते ही इंटरनेट पर धड़ल्ले से वायरल हो गईं।

इस एक्टर संग मदहोश हुईं ईशा

दरअसल, सोशल मीडिया पर ईशा मालवीय की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें वह जाने-माने अभिनेता पार्थ समथान (Parth Samthaan) के साथ नजर आ रही हैं। बालकनी में खड़े होकर ईशा और पार्थ एक-दूसरे के प्यार में खोए हुए दिख रहे हैं। ईशा पिंक टैंक टॉप और पर्पल लोअर में नजर आ रही हैं, जबकि ग्रे लोअर और व्हाइट टी-शर्ट में पार्थ दिखाई दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें- फिर जागा Khanzaadi के मन में Abhishek Kumar के लिए प्यार? बोली ऐसी बात की सोशल मीडिया पर मचा तहलका

क्या म्यूजिक वीडियो में दिखेगी कैमिस्ट्री?

इन तस्वीरों को देख फैंस मान रहे हैं कि जल्द ही ईशा और पार्थ एक म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाले हैं। ये तस्वीरें शूटिंग की बताई जा रही हैं। हालांकि, अभी पार्थ या ईशा में से किसी ने भी अपने अपकमिंग म्यूजिक वीडियो को लेकर कोई अपडेट नहीं दिया है। उन्हें साथ में देखने के लिए फैंस बेकरार हैं।

यह भी पढ़ें- Holi पार्टी में रंग में भंग होकर ढोल पीटती नजर आईं Isha Malviya, यूजर बोले- 'असर दिख रहा है'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.