Move to Jagran APP

Bigg Boss 13: शहनाज़ गिल और हिमांशी खुराना की लड़ाई का पुराना वीडियो हुआ वायरल, एक दूसरे पर किए थे भद्दे कमेंट

Bigg Boss 13 हाल ही में बिग बॉस के घर पहुंची हिमांशी खुराना और शहनाज़ गिल की विवादित लड़ाई का एक वीडियो सामने आया है जिसमें दोनों एक दूसरे पर भद्दे कमेंट कर रहे हैं।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Mon, 04 Nov 2019 12:16 PM (IST)Updated: Mon, 04 Nov 2019 12:16 PM (IST)
Bigg Boss 13: शहनाज़ गिल और हिमांशी खुराना की लड़ाई का पुराना वीडियो हुआ वायरल, एक दूसरे पर किए थे भद्दे कमेंट
Bigg Boss 13: शहनाज़ गिल और हिमांशी खुराना की लड़ाई का पुराना वीडियो हुआ वायरल, एक दूसरे पर किए थे भद्दे कमेंट

नई दिल्ली, जेएनएन। कलर्स चैनल का शो बिग बॉस अब अपने दूसरे पढाव में पहुंच चुका है। शो में बीते वीकेंड के वार में कुछ नई वाइल्ड कार्ड एंट्री ने घर में एंट्री कर ली है। इन नए सदस्यों में से एक कंटेस्टेंट ऐसी हैं जिसे देखकर शहनाज़ गिल को धक्का लगा है क्योंकि वो कंटेस्टेंट कोई और नहीं हिमांशी खुराना है, जिनसे लड़ाई के बाद शहनाज़ कोन्ट्रोवर्सी में आ गई थीं। हिमांशी खुराना के घर में पहुंचते ही दोनों की लड़ाई की वायरल वीडियो सामने आ गई है जिसमें दोनों एक दूसरे को भद्दे कमेंट कर रहे हैं।

loksabha election banner

हाल ही में यूट्यूब का एक वीडियो सामने आया है जिसमें शहनाज़ गिल और हिमांशी खुराना एक दूसरे पर भद्दे कमेंट करते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में दिखाया गया है कि शहनाज़ हिमांशी खुराना और उनके गानों की काफी बुराई कर रही हैं। शहनाज़ ने पंजाबी भाषा में कहा, क्लासी और चीप में काफी फर्क होता है, इधर चीप तू है, क्योंकि मैंने सिर्फ एक गाने की बात की थी लेकिन तूने चीप हरकतें की हैं, मेंटल टॉर्चर करके, इसलिए मैं क्लासी हूं, और तू चीप है।

इसपर हिमांशी खुराना ने भी अपनी लाइव वीडियो में शहनाज़ गिल को करारा जवाब दिया था। हिमांशी ने कहा हैं, कि जब तेरे बॉयफ्रेंड ने तुझे सड़क पर छोड़ा था तो मैंने तेरी हेल्प की थी लेकिन तू एहसान फरामोश है, डायन भी 7 घर छोड़ कर वार करती है, किस स्कूल में पढ़ी है तू। इसके अलावा भी हिमांशी ने शहनाज़ गिल के कैरेक्टर और उनके अफेयर पर बात की है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: घर में पहुंचते ही हिंदुस्तानी भाऊ की हुई बहस, तहसीन से कहा- पहली फुरसत में निकल

आपको बताते चलें कि शहनाज़ ने हिमांशी खुराना के गाने को अब तक का सबसे बुरा गाना बताया था, जिसके बाद दोनों में लड़ाई शुरू हो गई थीं। दोनों ने अपनी अपनी लाइव वीडियो में एक दूसरे के लिए काफी अपमानजनक बातें कहीं थी, जिनमें से ये एक वीडियो एक नमूना थी।

 

View this post on Instagram

Nayi sadasya @iamhimanshikhurana ko ghar mein dekh kar @shehnaazgill hui #BiggBoss se naraz! Watch #WeekendKaVaar with @BeingSalmanKhan tonight at 9 PM. Anytime on @voot. @Vivo_India @bharat.pe @daburamlaindia #BiggBoss13 #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

बिग बॉस के घर में एंट्री करने के बाद हिमांशी ने शहनाज़ को इग्नोर कर दिया था जिसके बाद शहनाज गिल काफी बौखला सी गई थीं, बाद में शहनाज़ को सिद्धार्थ शुक्ला हिमांशी ने मिलवाने लेकर गए जिसपर हिमांशी ने कहा कि वो इसे नहीं जानती। अब दोनों के पुराने विवाद पर शो में क्या विवाद होता है ये तो देखने लायक होगा।

(वीडियो क्रेडिट- सुख टीम, यू ट्यूब)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.