नई दिल्ली, जेएनएन। कलर्स चैनल का शो बिग बॉस अब अपने दूसरे पढाव में पहुंच चुका है। शो में बीते वीकेंड के वार में कुछ नई वाइल्ड कार्ड एंट्री ने घर में एंट्री कर ली है। इन नए सदस्यों में से एक कंटेस्टेंट ऐसी हैं जिसे देखकर शहनाज़ गिल को धक्का लगा है क्योंकि वो कंटेस्टेंट कोई और नहीं हिमांशी खुराना है, जिनसे लड़ाई के बाद शहनाज़ कोन्ट्रोवर्सी में आ गई थीं। हिमांशी खुराना के घर में पहुंचते ही दोनों की लड़ाई की वायरल वीडियो सामने आ गई है जिसमें दोनों एक दूसरे को भद्दे कमेंट कर रहे हैं।

हाल ही में यूट्यूब का एक वीडियो सामने आया है जिसमें शहनाज़ गिल और हिमांशी खुराना एक दूसरे पर भद्दे कमेंट करते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में दिखाया गया है कि शहनाज़ हिमांशी खुराना और उनके गानों की काफी बुराई कर रही हैं। शहनाज़ ने पंजाबी भाषा में कहा, क्लासी और चीप में काफी फर्क होता है, इधर चीप तू है, क्योंकि मैंने सिर्फ एक गाने की बात की थी लेकिन तूने चीप हरकतें की हैं, मेंटल टॉर्चर करके, इसलिए मैं क्लासी हूं, और तू चीप है।

इसपर हिमांशी खुराना ने भी अपनी लाइव वीडियो में शहनाज़ गिल को करारा जवाब दिया था। हिमांशी ने कहा हैं, कि जब तेरे बॉयफ्रेंड ने तुझे सड़क पर छोड़ा था तो मैंने तेरी हेल्प की थी लेकिन तू एहसान फरामोश है, डायन भी 7 घर छोड़ कर वार करती है, किस स्कूल में पढ़ी है तू। इसके अलावा भी हिमांशी ने शहनाज़ गिल के कैरेक्टर और उनके अफेयर पर बात की है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: घर में पहुंचते ही हिंदुस्तानी भाऊ की हुई बहस, तहसीन से कहा- पहली फुरसत में निकल

आपको बताते चलें कि शहनाज़ ने हिमांशी खुराना के गाने को अब तक का सबसे बुरा गाना बताया था, जिसके बाद दोनों में लड़ाई शुरू हो गई थीं। दोनों ने अपनी अपनी लाइव वीडियो में एक दूसरे के लिए काफी अपमानजनक बातें कहीं थी, जिनमें से ये एक वीडियो एक नमूना थी।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Nayi sadasya @iamhimanshikhurana ko ghar mein dekh kar @shehnaazgill hui #BiggBoss se naraz! Watch #WeekendKaVaar with @BeingSalmanKhan tonight at 9 PM. Anytime on @voot. @Vivo_India @bharat.pe @daburamlaindia #BiggBoss13 #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

बिग बॉस के घर में एंट्री करने के बाद हिमांशी ने शहनाज़ को इग्नोर कर दिया था जिसके बाद शहनाज गिल काफी बौखला सी गई थीं, बाद में शहनाज़ को सिद्धार्थ शुक्ला हिमांशी ने मिलवाने लेकर गए जिसपर हिमांशी ने कहा कि वो इसे नहीं जानती। अब दोनों के पुराने विवाद पर शो में क्या विवाद होता है ये तो देखने लायक होगा।

(वीडियो क्रेडिट- सुख टीम, यू ट्यूब)

Posted By: Ifat Qureshi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस