Move to Jagran APP

Bigg Boss 13: घर में पहुंचते ही हिंदुस्तानी भाऊ की हुई बहस, तहसीन से कहा- पहली फुरसत में निकल

हिंदुस्तानी भाऊ उर्फ विनोद पाठक ने घर में पहुंचते ही दर्शकों को एंटरनटेन करना शुरू कर दिया है। उन्होंने तहसीन पूनावाला से बहस में अपना फैमस डायलॉग पहली फुरसत में निकल भी कहा है।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Mon, 04 Nov 2019 10:02 AM (IST)Updated: Mon, 04 Nov 2019 10:02 AM (IST)
Bigg Boss 13: घर में पहुंचते ही हिंदुस्तानी भाऊ की हुई बहस, तहसीन से कहा- पहली फुरसत में निकल
Bigg Boss 13: घर में पहुंचते ही हिंदुस्तानी भाऊ की हुई बहस, तहसीन से कहा- पहली फुरसत में निकल

नई दिल्ली, जेएनएन। रियलिटी शो बिग बॉस में इस वीकेंड के वार में सलमान खान ने छह नए सदस्यों को घर में भेजा है जिसमें तहसीन पूनावाला और इंटरनेट सेंसेशन हिन्दुस्तानी भाऊ उर्फ विनोद पाठक भी शामिल हैं। भाऊ को घर में देखकर हर किसी को शो में एंटरटेनमेंट की उम्मीद है। घर में पहुंचते साथ ही भाऊ तहसीन पूनावाला से उझ गए हैं जिसके बाद उऩ्होंने अपना फैमस डायलॉग पहली फुरसत में निकल भी कहा है।

loksabha election banner

बीते दिन सभी नए घरवालों की एंट्री के बाद बिग बॉस ने एक प्रक्रिया की जिसमें सभी घरवालों को ऐसे सदस्य का नाम लेना था जिसे वो घर में देखकर खुश नहीं हैं, ये घर के पहले कैप्टन की चयन प्रक्रिया था, जिसमें आरती सिंह जीत गईं। प्रक्रिया पूरी होते ही तहसीन ने भाऊ को उनकी भाषा से जुड़ा कमेंट करते हुए कहा कि थोड़ा ध्यान से जिसपर भाऊ भी भड़क उठे।

भाऊ ने कहा कि मेरी यही लैंग्वेज है। उन्होंने कहा, जमता है तो रहो नहीं तो पहली फुरसत में निकलो, मैं ऐसा ही है मैं वो ओह माय गोड ऐसे नहीं करेगा। इसपर तहसीन ने कहा, टेरिफिक है, लेकिन जहां से ये भाईगिरी का सर्टिफिकेट मिलता है वो फैक्ट्री मेरी ही है। इसपर भाऊ ने जवाब दिया, भाईगिरी की बात ही कौन किया इधर, जो लैंग्वेज है वो है।

 

View this post on Instagram

😘 Love you bhai jaan 😘

A post shared by Vikas Fhatak (@hindustanibhau) on

यह  भी पढ़ें: Bigg Boss 13: 'दुश्मन' हिमांशी खुराना को घर में देख सदमे में शहनाज़ गिल, 'बिग बॉस' पर बरसी

आपको बता दें कि हिन्दुस्तानी भाऊ अपने डायलॉग पहली फुरसत में निकल से ही इंटरनेट सेंसेशन बने हैं। पहले दिन ही उनका ये डायलॉग सुनकर दर्शकों को खूब एंटरटेनमेंट मिला होगा। इस मामले में सिद्धार्थ शुक्ला ने भी भाऊ का सपोर्ट करते हुए कहा कि सब सेम हो जाएंगे तो मज़ा नहीं आएगा। इसके अलावा भाऊ ने घर में पहुंचते साथ कई घरवालों को उनके नए नाम भी बताए हैं।

अब देखना ये होगा कि इंटरनेट सेंसेशन भाऊ बाकी सदस्यों से इतना अलग होने के बाद घर में कैसे अपना कनेक्शन बनाकर गेम में आगे जाते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.