अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. जूही परमार कलर्स चैनल के नए शो ‘तंत्र’ से एक बार फिर से दर्शकों के सामने हैं. जूही कहती हैं कि शो के निर्माता स्वस्तिक पिक्चर्स की वजह से वह शो से जुड़ीं. कलर्स के साथ यह उनकी हैट्रिक है. इससे पहले मैंने बिग बॉस और शनिदेव किया था.

जूही के मुताबिक यह शो सिर्फ सुपरनेचुरल नहीं हैं. बल्कि इसमें रिश्तों के अजीबोगरीब ताने-बाने भी हैं. अब तक मैंने ऐसा शो किया नहीं था. शो का ड्रामा बहुत स्ट्रांग है. यह शो सिर्फ डराएगा नहीं, बल्कि हंसायेगा और रुलाएगा भी. उनको लगता है कि दर्शकों का ये मेरा पसंदीदा जॉनर रहा है. जूही कहती हैं कि वह व्यक्तिगत तौर पर अंधविश्वासी नहीं हैं. वह बिल्ली के रास्ता काटने रास्ता नहीं बदलती हूं. मुझे लगता है कि अगर कोई ये कहे कि इससे बुरा हो सकता है तो बुरा देखने से अच्छा है कि मैं खुद के लिए एक सुरक्षित रास्ता अपना लूं और रुक ही जाऊं. लेकिन जूही को लकी नंबर में पूरा विश्वास रहता है.

वह कहती हैं कि मेरी जन्म तारीख 14 है और 5 जनवरी को मैं मुंबई आ गई थी. इस 5 को पूरे 20 साल हो जायेंगे. पहले ये सब नोटिस नहीं करती थीं. लेकिन अब करती हूं, तो पाती हूं कि वाकई में मेरा लकी नंबर पांच ही है. बिग बॉस पांच की विजेता भी मैं ही थीं. 2012 में वह आया था तो उसे जोड़ कर भी वह पांच हुआ. और मैं 14 नंबर की प्रतिभागी थी तो इससे ये साबित होता है कि मेरा लकी नंबर पांच है. जूही कहती हैं कि अब विषयों को लेकर वह चूजी हो गई हैं. चूंकि अब मेरी बेटी बड़ी हो गई है तो मैं अब वैसी ही कहानी चुनने लगी हूं, जो पूरी तरह से मुझ पर निर्भर न हो. हां. महत्वपूर्ण रोल करती हूं. भले ही सेंट्रल न हो. देखती हूं कि ऐसे रोल न हो कि मेरे बिना शूट ही न हों. वह कहती हैं कि महीने में आपको तीस दिनों तक शूटिंग करनी होती है. तो अभी फिलहाल इस सिचुएशन में नहीं हूं. वह कहती हैं कि मैं थोड़ा ब्रेक लेती हूं. उसमें अपना सारा समय अपनी बेटी को देती हूं. उसे ऐसा न लगे कि उसकी अनदेखी हो रही है. वह कहती हैं कि वह ओवर प्रोटेक्टिव मां हूं. उसमें अपना सारा समय मैं बेटी को देती हूं. सिंगल पेरेंटिंग के बारे में जूही कहती हैं कि उन्होंने हमेशा से बेटी के साथ वक़्त दिया है. जब वह और सचिन साथ थे. तब भी जूही ही ज्यादा समय उनके साथ बिताती थीं. इसलिए बेटी ममाज़ गर्ल ही हैं.

वह कहती हैं कि उनके परिवार वालों ने उनका बहुत साथ दिया है. जूही के माता-पिता ने हमेशा उनका साथ दिया. उन्होंने ही जूही की बेटी का पालन पोषण अच्छी तरह से उस वक़्त भी किया जब जूही काम में व्यस्त रही हैं. सचिन से अलगाव के बाद क्या जूही ने दोबारा शादी के बारे में सोचा है? इस पर जूही कहती हैं कि इन्सान को अगर कुछ दिनों के लिए वायरल फीवर हो जाता है तो उससे उबरने में वक़्त लगता है, ये तो नौ साल की शादी थी. वह कहती हैं कि यह सच है कि जब हमारा डिवोर्स हुआ था तो हमने तय किया था कि शादी के टूटने की वजह आपस में बातचीत करके रखेंगे. चूंकि हमने अपनी बेटी के लिए सबकुछ तय किया था लेकिन सब कुछ अलग तरीके से पेश हुआ.

जूही ने कहा कि कहा गया कि उनके बीच प्यार नहीं था. वह कहती हैं कि अगर प्यार नहीं होता तो जाहिर है कि बच्चा नहीं होता लेकिन जूही कहती हैं कि इन बातों पर अब वह और अधिक बात नहीं करना चाहतीं. इन चीजों से वह उबर चुकी हैं और अपनी जिंदगी एन्जॉय कर रही हैं.

यह भी पढ़ें: कपिल शर्मा ने शादी से पहले खोल लिया ‘सलाह सेंटर’, पढ़िये पूरी ख़बर

Posted By: Manoj Khadilkar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस