अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. कपिल शर्मा अपनी शादी की तैयारी में जुटे हुए हैं. उनकी शादी का जश्न शुरू हो चुका है. इसी बीच खबर है कि कपिल शर्मा ने अपने नए शो के लिए शूटिंग भी शुरू कर दी है. ख़बर है कि कपिल की शो के लिए आज पांच दिसंबर से शूटिंग शुरू हो गई है, कपिल शादी के समारोह में शामिल होने से पहले शूटिंग पूरी कर रहे हैं.

खबर है कि शो में पहले सेलेब्रिटी गेस्ट के रूप में सलमान खान शामिल होने वाले हैं. कपिल अपने ओरिजिनल गैंग के साथ जहां एक बार फिर से दर्शकों से सामने होंगे. कीकू शारदा, चंदन प्रभाकर और सुमोना चक्रवर्ती एक बार फिर से कपिल के साथ शामिल होने वाले हैं. भारती सिंह और कृष्णा अभिषेक भी शो में शामिल होने वाले हैं. शो में रोशल राव भी हिस्सा होंगी. शो को लेकर यह खबर भी है कि शो में सारे नए कैरेक्टर शामिल होंगे.

पहले खबरें थी कि सुनील ग्रोवर शो का हिस्सा बनेंगे, लेकिन ये खबर निराधार ही साबित हुई. चूंकि कपिल की बजाय सुनील, स्टार प्लस पर अपने नए शो कानपुर वाले खुरानाज़ में नज़ र आने वाले हैं, जिसमें सुगंधा मिश्रा, अली असगर जैसे कलाकार शामिल हो रहे हैं. इस बीच कपिल शो के सेट से कुछ तस्वीरें भी सामने आयी हैं और इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि शो के पहले एपिसोड में शर्मा बंधु सलाह सेंटर लेकर आने वाले हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शो के पहले एपिसोड में सभी मिल कर कपिल शर्मा की शादी को लेकर उनकी खूब खिंचाई करने वाले हैं. अब ऐसे में देखना यह दिलचस्प होगा कि कपिल शर्मा एक बार फिर से अपने कम बैक से दर्शकों को लुभाने में कामयाब होते हैं या नहीं.

 कपिल की शादी का जश्न शुरू हो चुका है. हाल ही में कपिल के घर पर माता रानी के जगराते के साथ ही गिन्नी का चूड़ा फंक्शन भी पूरा हो चुका है. गिन्नी ने कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं. नयी खबर यह है कि कपिल शर्मा की शादी में जालंधर की 60 साल पुरानी दुकान लवली स्वीट्स, पनब फॉर स्वीट्स और लवली इमेजिनेशन से मिठाई मंगवाई जा रही है.शादी में कपिल के सभी साथी धमाल मचाने वाले हैं. साथ ही कपिल जालंधर के बाद मुंबई आकर भी एक रिस्पेशन का आयोजन करेंगे. कपिल अपनी शादी में ट्रेडिशनल चीजों को अधिक तवज्जो देने की कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने अपनी शादी को अधिक फैशनेबल बनाने की बजाय पारंपरिकता को अधिक तवज्जो दी है.

यह भी पढ़ें: कपिल की शादी का जश्न शुरू, गिन्नी के पापा ने ठुकरा दिया था रिश्ता, जानें कहानी जो पूरी फिल्मी है

Posted By: Manoj Khadilkar