मुंबई। सास- बहू और रोमांस के मौसम को पलटते हुए एकता कपूर ने एक बार बार फिर साबित कर दिया है कि मार्किट में मूड को पहचानने में उनका कोई तोड़ नहीं और इसी कारण नागिन 3 इस हफ़्ते भी टीवी टीआरपी रेटिंग्स में अव्वल बना हुआ है।

बीएआरसी इंडिया ने वीक 29 की अर्बन रेटिंग्स जारी कर दी हैं। सुरभि ज्योति,पीरल वी पुरी और अनीता हसनंदानी का शो नागिन 3 इस बार भी टॉप पर बना हुआ है। शो को 9916 इम्प्रेशन मिले हैं। धीरज धूपर और श्रद्धा आर्य के रोमांटिक/फ़ैमिली ड्रामा शो कुंडली भाग्य को इस हफ़्ते एक पायदान की उछाल मिली है और ये सीरियल 7788 इम्प्रेशन के साथ तीसरे से दूसरे स्थान पर आ गया है। शब्बीर अहलुवालिया और सृति झा स्टारर कुमकुम भाग्य को भी एक स्थान का फ़ायदा हुआ है। तीसरे स्थान पर पहुंचे इस शो को 7252 इम्प्रेशन मिले हैं।

पिछले दिनों तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फैन्स को दुखद समाचार मिला था जब इस शो के फेमस किरदार डॉक्टर हंसराज हाथी का रोल निभा रहे कवि कुमार आज़ाद का निधन हो गया। ये शो इस बार दो पायदान गिर कर 6427 इम्प्रेशन के साथ चौथे स्थान पर है। माधुरी दीक्षित जब भी छोटे परदे पर आती हैं उनके फैन्स के लिए बड़ी ख़ुशी का मौका होता है। ये इस बार भी मिला है क्योंकि जिस शो को वो जज कर रही हैं यानि डांस दीवाने, उसे 6412 इम्प्रेशन के साथ टॉप 5 में जगह मिल गई है।

सलमान खान छोटे परदे पर लंबे समय पर ले कर आये अपने दूसरे शो यानि दस का दम (दस का दमदार वीकेंड) को लोकप्रियता नहीं दिला पाए हैं। उनका शो टॉप 20 में भी नहीं है।

इस बार की रेटिंग्स में मोहसिन खान और शिवांगी जोशी के ये रिश्ता क्या कहलाता है को छठा, आयशा सिंह और अदनान खान के इश्क़ सुभानअल्लाह को सातवां, कुल्फ़ी कुमार बाजेवाला को आठवां, विवियन दसेना और रुबिना दिलैक के शक्ति अस्तित्व के एहसास की को नौंवा, शशांक व्यास और डोनल बिष्ट के शो रूप- मर्द का ने स्वरुप को दसवां स्थान मिला है।

यह भी पढ़ें: Exclusive: एकता कपूर ने बताई ‘गंदी बात’ की अच्छाई

Posted By: Manoj Khadilkar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस