Move to Jagran APP

Disha Parmar Pregnancy BTS Video: दिशा परमार ने ब्लैक ड्रेस में दिखाया बेबी बंप, राहुल वैद्य ने किया Kiss

Disha Parmar Pregnancy BTS Video राहुल वैद्य और दिशा परमार का उनके मैटरनिटी फोटोशूट का BTS वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने बेबी बंप फ्लॉन्ट किया। फैंस ने दिशा और राहुल के इस क्यूट से वीडियो पर जमकर प्यार लुटाया।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Sat, 27 May 2023 05:45 PM (IST)Updated: Sat, 27 May 2023 05:45 PM (IST)
Disha Parmar Pregnancy BTS Video: दिशा परमार ने ब्लैक ड्रेस में दिखाया बेबी बंप, राहुल वैद्य ने किया Kiss
Disha Parmar Pregnancy BTS Video, Disha Parmar flaunt baby bump

नई दिल्ली, जेएनएन। राहुल वैद्य और दिशा परमार ने इस महीने की शुरुआत में सोशल मीडिया पर घोषणा की कि वे जल्दी पैरेंट्स बनने वाले हैं। इस कपल ने इस पोस्ट के साथ एक एक सोनोग्राफी रिपोर्ट भी शेयर की। अब दिशा और राहुल ने इस फोटोशूट का बिहाइंड-द-सीन (बीटीएस) वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही है।

loksabha election banner

राहुल-दिशा का BTS वीडियो

दिशा और राहुल ने शनिवार को बीटीएस वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "इस वीडियो को किसी कैप्शन की जरूरत नहीं है। वीडियो में, दिशा परमार ब्लैक कलर का बॉडीकॉन ड्रेस पहना है और बड़े बोल्ड तरीके से अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही है। तो वहीं राहुल ने भी ऑन ब्लैक आउटफिट से दिशा के साथ पेयर किया। दोनों ने कैमरा को पोज देते हुए एक दूसरे को किस भी किया।

दिशा ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

उन्होंने एक रोमांटिक पल भी साझा किया, जब सिंगर ने घुटनों के बल बैठकर दिशा के बेबी बंप को चूमा। क्लिप के अंत में, जैसे ही ये कपल  एक बिल्डिंग कॉम्प्लेक्स के अंदर जाने लगा, राहुल ने कहा, "कम सून बेबी!"

View this post on Instagram

A post shared by Disha Parmar Vaidya (@dishaparmar)

फैंस ने लुटाया प्यार

फैंस को इनका अंदाज काफी पसंद आ रहा है। एक ने कमेंट सेक्शन में लिखा, "आप दोनों बहुत प्यारे लग रहे हैं।" एक अन्य ने कहा, "कितना सुंदर कपल है। भगवान आप दोनों और आपके बच्चे का भला करे!" एक शख्स ने यह भी कहा, "उनके प्यार और रोमांस से प्यार करता हूं, प्यारा वीडियो।"

हाल ही में की थी गुड न्यूज की घोषणा

राहुल वैद्य और दिशा परमार ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर घर में आने वाली गुड न्यूज की घोषणा की। अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट पर बच्चे की घोषणा में साझा की गई तस्वीरों में से एक में, दिशा ने एक ब्लैक आउटफिट में बेबी बंप दिखाया, जबकि पिता बनने वाले राहुल ने एक स्लेट पकड़ी हुई थी, जिस पर लिखा था 'मम्मी और डैडी'। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.