Move to Jagran APP

Dipika Kakar: एक्टिंग छोड़ने की खबर को दीपिका कक्कड़ ने बताया झूठा, कहा- 'मेरी बातों का गलत मतलब निकाला गया'

Dipika Kakar दीपिका कक्कड़ को लेकर खबरें आ रही है कि एक्ट्रेस ने अब एक्टिंग छोड़ने का फैसला लिया है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस खबर पर अब एक्ट्रेस ने खुद रिएक्ट किया है और मामले की सच्चाई बताई है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraTue, 30 May 2023 09:27 AM (IST)
Dipika Kakar: एक्टिंग छोड़ने की खबर को दीपिका कक्कड़ ने बताया झूठा, कहा- 'मेरी बातों का गलत मतलब निकाला गया'
Dipika Kakar Denies Reports of Quitting Acting, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Dipika Kakar: 'ससुराल सिमर का' एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ के एक्टिंग छोड़ने की खबर चर्चा में बनी हुई है। वहीं, अब जानकारी सामने आई है कि एक्ट्रेस का फिलहाल ऐसा कोई इरादा नहीं है। उन्होंने इस खबर को झुठला दिया है।

एक्ट्रेस इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी के लास्ट स्टेज पर हैं और आने वाले बच्चे का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं। शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ का ये पहला बच्चा है ऐसे में दोनों के लिए ये खुशी बेहद खास है।

क्या दीपिका छोड़ रही हैं एक्टिंग ?

दीपिका कक्कड़ ने हाल ही में आने वाले बच्चे को लेकर अपनी प्लानिंग पर बात की थी। इस दौरान उनके एक्टिंग छोड़ने की बात सामने आई, जिसके बाद ये खबर देखते ही देखते सोशल मीडिया पर फैल गई। वहीं, अब दीपिका कक्कड़ ने कहा है कि उनकी बातों का गलत मतलब निकाला गया है और उनका एक्टिंग छोड़ने का कोई इरादा नहीं है।

View this post on Instagram

A post shared by Dipika Kakkar Ibrahim ✨♥️ (@dipika_kakar_ibrahim)

क्या है एक्टिंग छोड़ने की सच्चाई ?

दीपिका कक्कड़ ने ईटाइम्स के साथ बातचीत में कहा, "मुझे अभी ये खबर मिली है कि मैं एक्टिंग छोड़ रही हूं। लोगों ने मेरे पिछले इंटरव्यू में मेरी बातों का गलत मतलब निकाला कि मैं एक्टिंग छोड़ रही हूं। इसलिए मैं साफ करना चाहूंगी कि ऐसा कुछ नहीं है।"

दीपिका ने एक्टिंग छोड़ने पर क्या कहा ?

एक्ट्रेस ने आगे कहा, "मुझे हमेशा से हाउस वाइफ बनना था। शोएब ऑफिस जाए और मैं उनके लिए नाश्ता बनाऊं और घर संभालूं, लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि मैं फिर कभी काम नहीं करना चाहती हूं।"

View this post on Instagram

A post shared by Dipika Kakkar Ibrahim ✨♥️ (@dipika_kakar_ibrahim)

क्या बच्चे की वजह से छोड़ेंगी एक्टिंग ?

बच्चे को लेकर बात करते हुए दीपिका ने कहा, "हो सकता है मैं अगले 4-5 सालों तक काम ना करूं या फिर मुझे जल्द कोई अच्छा ऑफर मिले और मैं हां भी कह दूं। ऐसा भी हो सकता है कि पहले 4-5 साल मैं अपने बच्चे को देना चाहू। ये सब मैं तभी कह सकता हूं जब मेरा बच्चा इस दुनिया में आ जाएगा।"