मुंबई। शो ढाई किलो प्रेम की लीड एक्ट्रेस अंजलि आनंद ने अपने का मज़ाक उड़ाने वालों को एक करारा जवाब दिया है। शो का कांसेप्ट भी बॉडी शमेर्स के लिए ही है और रियल लाइफ में भी अंजलि इन सब के ख़िलाफ़ है। 

सोशल मीडिया पर फ्रीडम ऑफ़ स्पीच का ग़लत इस्तेमाल करने वाले लोगों की गिनतियां काफ़ी बड़ी है मगर अंजलि का मानना है कि जिम जाकर आप अपने दिल को साफ़ नहीं कर सकते, ऐसा कोई जिम नहीं है जहां आप अपनी पर्सनालिटी या मैनर्स को बदल सकते है। सालों पहले उन्हें Fat और Ugly कहने वाले लोगों को अंजलि ने आज मूहं तोड़ जवाब दिया है। 

ये भी पढ़ें- कॉफ़ी शॉप में बैठी थी और मिल गया टीवी सीरियल में लीड रोल 

अंजलि ने अपने इन्स्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसपर उन्होंने ऐसे लोगों को कहा है कि वो जो भी कहें सोच समझ कर कहें क्यूंकि उसके बाद हर कोई बिना सोचे समझे वही शब्द उनके लिए बार-बार इस्तेमाल करता है। अंजलि ने कहा, " दुनिया में तरह तरह के लोग है अगर आप मुझे मोटा कहेंगे तो मैं आपको Ugly कहूं? ठीक है! नहीं! " खैर, हमें आशा है कि अंजलि के इस पोस्ट से अब बॉडी शेमर्स की मोटी बुद्धि पर कोई असर पड़ेगा।

 

... It's time people hear this. It's time things change. #CantStop #WontStop #ThereIsNoGymForYourFace #ThereIsNoGymForYourPersonality #ThereIsNoGymForManners #ThereIsNoGymForYourHeart #ThingsThatMatter #StopBodyShaming #BeBeautiful #BeConfident #BeYou #Untag #DontJudge #LetsBreakStereotypes

A post shared by Anjali Dinesh Anand (@anjalidineshanand) on

Posted By: Shikhas