Move to Jagran APP

Uorfi Javed ने 2 पीस बिकिनी में कराया बोल्ड फोटोशूट, लोगों ने कहा- प्लंबर आउटफिट

Uorfi Javed Bikini Video उर्फी जावेद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें उन्हें 2 पीस बिकनी पहनकर बोल्ड अंदाज में पोज देते हुए देखा जा सकता है। वह काफी हॉट लग रही है। हालांकि उन्हें इसे लेकर ट्रोल भी किया जा रहा है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarPublished: Sun, 29 Jan 2023 01:52 PM (IST)Updated: Sun, 29 Jan 2023 01:52 PM (IST)
Uorfi Javed ने 2 पीस बिकिनी में कराया बोल्ड फोटोशूट, लोगों ने कहा- प्लंबर आउटफिट
Uorfi Javed Bikini Video: उर्फी जावेद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Uorfi Javed Bikini Video: बिग बॉस ओटीटी में नजर आ चुकी ऊर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें उन्हें ऑफ व्हाइट कलर की टू पीस बिकिनी पहने हुए देखा जा सकता है। वहीं, उन्होंने इसी कलर का बना हुआ एक फैशन आईकॉन हाथ में ले रखा है। हालांकि, इसे लेकर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। कई लोगों ने इस पर मजेदार प्रतिक्रिया भी दी है।

loksabha election banner

उर्फी जावेद ने हाई हील्स भी पहन रखी है

इस ड्रेस के साथ उर्फी जावेद ने हाई हील्स पहन रखी है। उन्होंने अपने बाल खोल रखे हैं। उन्होंने मेकअप कर रखा है और वह खूबसूरत लग रही है। एक पैपराजी अकाउंट ने उनका वीडियो शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने उनसे पूछा है कि इस आउटफिट का क्या नाम हो सकता है। एक फैन ने लिखा है, 'प्लंबर आउटफिट।' वहीं, एक ने लिखा है, 'झूला ही बचा था आज वह भी पहन लिया।' एक ने लिखा है, 'दीदी उसी में झूल लियो।' एक ने लिखा है, 'अगर यह ड्रेस पहले आ जाता तो लोग कोरोना से बच जाते।' एक ने लिखा है, 'अब यह कौन सा स्टाइल है रे, किस मकड़ी का जाला लपेट ली।' एक ने लिखा है, 'चलता फिरता चेयर लग रही हो।' एक ने लिखा है, 'यह भी नहीं मानती।' वहीं, एक ने लिखा है, 'उर्फी की पूछ।'

यह भी पढ़ें: Urvashi Rautela ने 'बेशरम रंग' पर बनाया वीडियो, ट्रोल ने कहा- ऋषभ पंत को भी घुमाओ कभी

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

उर्फी जावेद को फैशन स्टेटमेंट के लिए ट्रोल भी किया जाता है

एक्ट्रेस उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय है। वह फैशन से जुड़ी अपडेट शेयर करती हैं। इसे लेकर उनके फैंस भी काफी एक्साइटेड रहते हैं। उन्हें फैशन स्टेटमेंट के लिए ट्रोल भी किया जाता है। हालांकि, उन पर कोई प्रभाव नहीं पड़ता है। हाल ही में उनके खिलाफ मुंबई में एक शिकायत भी दर्ज कराई थी। इसके बावजूद फैशन के मामले में पीछे हटने को तैयार नहीं है। उर्फी जावेद की बड़ी फैन फॉलोइंग भी है। उनकी सराहना रणवीर सिंह भी कर चुके है।

यह भी पढ़ें: Pathaan की सफलता पर फिर बोले करण जौहर, कहा- ज्यादा प्रमोशन, ट्रोलिंग, बायकॉट की धमकी मायने नहीं रखती अगर...

View this post on Instagram

A post shared by Uorfi (@urf7i)

View this post on Instagram

A post shared by Uorfi (@urf7i)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.