Move to Jagran APP

Bigg Boss 16: टीना ने प्रियंका को बताया 'फटा हुआ टेप रिकॉर्डर', चावल और रोटी को लेकर भिड़ीं दोनों एक्ट्रेस

Tina Datta- Priyanka Chahar Choudhary Get Into Heated Argument Over Kitchen Duty in Bigg Boss 16 House बिग बॉस 16 में अब टीना दत्ता और प्रियंका चौधरी के बीच जमकर तू-तू-मैं-मैं हो गई है। दोनों एक्ट्रेस किचन में रोटी और चावल लेकर भिड़ गईं।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Fri, 11 Nov 2022 07:42 PM (IST)Updated: Fri, 11 Nov 2022 07:42 PM (IST)
Tina Datta- Priyanka Chahar Choudhary Get Into Heated Argument Over Kitchen Duty, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Tina Datta- Priyanka Chahar Choudhary Get Into Heated Argument Over Kitchen Duty in Bigg Boss 16 House: बिग बॉस सीजन 16 को शुरू हुए एक महीने से ज्यादा का वक्त हो चुका है और इसके साथ ही सभी घरवालों की असलियत भी दर्शकों के सामने खुलकर आने लगी है। हर कोई जीतने के लिए अपना गेम खेल रहा है। इस बीच घर में कई बार छोटी-छोटी बातों को लेकर लड़ाई हो जाती है। अब ऐसी ही एक लड़ाई टीना दत्ता और प्रियंका चाहर चौधरी के बीच हो गई है। किचन में काम करने को लेकर दोनों एक्ट्रेस एक-दूसरे से भिड़ गईं और जमकर बहस बाजी की।

रोटी-चावल को लेकर शुरू हुई लड़ाई

मेकर्स ने बिग बॉस 16 के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो शेयर किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि प्रियंका किचन में रोटी बना रही होती हैं क्योंकि अब्दु, शिव और एमसी स्टैन खाना खाने के लिए बैठे होते हैं। इस बीच टीना किचन में एंट्री मारती हैं और गैस से तवा उतारते हुए बोलती हैं कि मुझे इस चुल्हे की जरूरत है क्योंकि मुझे तीनों लड़कों के लिए चावल बनाने हैं। इतने में रोटी बेल रही प्रियंका उखड़ जाती हैं और कहती हैं, मैं  भी उन्हीं तीनों के लिए रोटी बना रही हूं और आप इस तरह आकर मेरा तवा नहीं हटा सकती हैं, दोबारा ऐसा मत करना। इतना कहते वह अपना तवा फिर गैस पर रख देती हैं।

प्रियंका ने मारा ताना

इस दौरान टीना अब्दु, शिव और एमसी स्टैन से कहती हैं- सॉरी बॉयज तुम लोगों को चावल समय पर नहीं मिलेंगे। इतने में रोटी बना रहीं प्रियंका ताना मारते हुए कहती हैं कि अभी बना रही हो तो कहां से टाइम पर मिलेगा। इसके बाद वह प्रियंका यह कहते हुए बाहर चली जाती हैं कि बाहर तो आप में तमीज थी, लेकिन यहां आकर पता नहीं क्या हो गया है। किचन से बाहर आकर प्रियंका चिल्लाकर कहती हैं- तवा उठा-उठाकर रख रही है बार-बार।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

टीना ने भी दिया मुंहतोड़ जवाब

इतने में टीना का पारा हाई हो जाता हैं और प्रियंका को कहती हैं-  फटा हुआ टेप रिकॉर्डर चलती ही रहती है यार और जोर-जोर से इंग्लिश में चिल्लाने लगती हैं मुझे फर्क नहीं पड़ता।  


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.