Move to Jagran APP

Bigg Boss 16: नॉमिनेट होते ही खत्म हुआ शालीन का डिप्रेशन, असलियत देख लोग बोले- अब नहीं खेलोंगे विक्टिम कार्ड

Bigg Boss 16 Contestant Shalin Bhanot Trolled For Playing Depression Card बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट शालीन भनोट पिछले कुछ दिनों से अपने डिप्रेशन को लेकर फैंस का सपोर्ट पा रहे थे लेकिन अब उनका एक ऐसा वीडियो सामने आ गया है कि एक्टर ट्रोल हो रहे हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraPublished: Thu, 26 Jan 2023 11:05 AM (IST)Updated: Thu, 26 Jan 2023 11:05 AM (IST)
Bigg Boss 16: नॉमिनेट होते ही खत्म हुआ शालीन का डिप्रेशन, असलियत देख लोग बोले- अब नहीं खेलोंगे विक्टिम कार्ड
Bigg Boss 16 Contestant Shalin Bhanot Trolled For Playing Depression Card, Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 Contestant Shalin Bhanot Trolled For Playing Depression Card: रियलिटी शो बिग बॉस 16 में पिछले कुछ दिनों से शालीन भनोट अकेले नजर आ रहे हैं। टीना दत्ता और प्रियंका चाहर चौधरी से झगड़े के बाद शालीन की ऐसी हालत हो गई थी कि घर में उनके पास बात करने के लिए कोई नहीं था। वहीं, अब उनका एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वो पहले की तरह दहाड़ते हुए नजर आ रहे हैं। शालीन का ये वीडियो सामने आते ही शो के दर्शक उन्हें ट्रोल कर रहे हैं और नॉमिनेशन से पहले विक्टिम कार्ड खेलने के लिए लताड़ लगा रहे हैं।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 16: ग्रैंड फिनाले से पहले प्रियंका चाहर चौधरी से हुई ये बड़ी गलती, कैमरे के सामने खोल दी खुद की पोल

बिग बॉस के टास्क ने लगाई आग

बिग बॉस 16 के अपकमिंग एपिसोड का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि बिग बॉस ने घरवालों को एक टास्क दिया है और उनसे घर के सबसे इरिटेटिंग कंटेस्टेंट का नाम पूछा है। टास्क की जिम्मेदारी निमृत ने ली और उन्होंने शालीन से पूछा कि उनके अनुसार घर का सबसे इरिटेटिंग सदस्य कौन है ?

शालीन ने टीना को बताया मोस्ट इरिटेटिंग

शालीन ने जवाब देते हुए टीना का नाम लिया और कहा, "टीना सबसे इरिटेटिंग हैं, खासकर आजकल उनका जो व्यवहार है लोगों पर हंसने का, वो काफी इरिटेटिंग चीजें करने लगी हैं।" शालीन ने टीना के बाद प्रियंका और अर्चना को भी कुछ कह दिया, जिसके बाद तीनों उनके ऊपर भड़क गईं।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 16 Runner-Up: फर्स्ट और सेकंड रनर अप का नाम हुआ लीक, विनर बनने से चूका फैंस का फेवरेट कंटेस्टेंट ?

शालीन ने टीना पर बोला धावा

अर्चना ने चीखते हुए कहा, "ये हमारी पर्सनल चीजें है। इतना घटिया इंसान मैंने लाइफ में नहीं देखा।" टीना ने चिल्लाते हुए कहा, "ये है कौन ? इसको प्रॉब्लम क्या है?" टीना को जवाब देते हुए शालीन ने कहा कि "बेबी यहां पर आपसे कोई बात नहीं कर रहा है।" गुस्से में तिलमिलाई टीना ने जवाब दिया, "मैं आपकी बेब नहीं हूं, बेब होंगे तुम्हारे घर पे।" घरवालों पर बात आते ही शालीन दौड़ते हुए टीना की तरफ आते हैं और बौखलाकर कहते हैं, "इधर आओ...इधर आओ।" यहां देखें वीडियो,

शालीन का विक्टिम कार्ड

इस बहस के बाद अब शालीन और टीना के बीच बात कितनी बिगड़ी ये आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा, लेकिन शालीन अपने इस रवैये के लिए ट्विटर पर बुरी तरह ट्रोल हो रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर शालीन को लताड़ लगाई और कहा, "ये आदमी कह रहा था कि इसको डिप्रेशन है, भाई प्लीज इतने गंभीर चीज का मजाक मत बनाओ। वाह भनोट डिप्रेशन था, अभी क्या हो गया।"

फैंस ने लगाई लताड़

एक अन्य यूजर ने कहा, "टीना ने सही कहा था कि जब वो नॉमिनेट हो जाएगा तो वो विक्टिम कार्ड खेलना बंद कर देगा और वापस अपने असली रूप में आ जाएगा। इसके चाल में आए बदलाव को देखो और सब समझ आ जाएगा कि ये बस डिप्रेशन का नाटक कर रहा था।"


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.