नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 Runner-Up: टीवी का विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 16 कुछ ही हफ्तों में अपने फिनाले राउंड में एंट्री करने वाला है। इस वक्त शो में 7 खिलाड़ी बचे हुए हैं, जो अपना गेम बनाए रखने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन फिर भी अब शो के इस पड़ाव पर आकर घर में टिकना मुश्किल हो रहा है। फिजिकली और इमोशनली थक चुके ये कंटेस्टेंट आगे बढ़ने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। वहीं, अब बिग बॉस 16 के रनर अप को लेकर जानकारी सामने आई है।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 16 Nomination: प्रियंका से तीखी बहस के बाद अचानक बेहोश हुईं सुंबुल ? नॉमिनेशन के दौरान खराब हुई हालत

फर्स्ट रनर अप का नाम सुन लगेगा धक्का

बिग बॉस 16 से जुड़ा ट्विटर पर एक नया पोस्ट ट्रेंड कर रहा है। इस पोस्ट में बिग बॉस 16 के टॉप 3 कंटेस्टेंट के नाम का खुलासा किया गया है। पहले रनर अप का नाम देखकर तो शो के फैंस को धक्का लग सकता हैं क्योंकि ये कंटेस्टेंट शो में शुरू से बना हुआ है और अपने गेम को लेकर कई बार दर्शकों का दिल जीत चुका है। शो के दर्शक इस कंटेस्टेंट को विनर के रुप में देख रहे हैं। 

विनर बनने से चूका ये कंटेस्टेंट

सोशल मीडिया पर सामने इस पोस्ट में बिग बॉस 16 का फर्स्ट रनरअप शिव ठाकरे को बताया गया है तो वहीं, सेकंड रनर अप के आगे एमसी स्टैन का नाम लिखा हुआ है, जबकि विनर प्रियंका चाहर चौधरी हैं। ट्विटर पर लीक हुए बिग बॉस 16 के इस विनर लिस्ट को लेकर कोई आधिकारिक दावा नहीं किया गया है, लेकिन पोस्ट को ट्विटर पर काफी अटेंशन मिल रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

बिग बॉस 16 एलिमिनेशन

बिग बॉस 16 के अपडेट की बात करें तो शो में हुए हालिया एलिमिनेशन के दौरान कंटेस्टेंट सौंदर्या शर्मा को घर से बेघर होना पड़ा। एक्ट्रेस को वोटिंग के आधार पर नहीं, बल्कि घरवालों के मतों पर एलिमिनेट किया गया। अब बिग बॉस 16 में टीना दत्ता, शालीन भनोट, सुंबुल तौकीर, प्रियंका चाहर चौधरी, अर्चना गौतम, शिव ठाकरे और एस सी स्टैन बचे हुए हैं।  

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

Edited By: Vaishali Chandra

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट