Move to Jagran APP

Bigg Boss 16: अंकित से लेकर उमड़ पड़े प्रियंका के जज्बात, सौंदर्या संग दिल का हाल बयां कर कहा-खुद को...

Bigg Boss 16 कलर्स के विवादित शो बिग बॉस के घर में कब किसके जज्बात एक-दूसरे के लिए बदल जाए इस बात का अंदाजा लगाना वाकई मुश्किल हैं। हाल ही में अंकित से झगड़े के बाद प्रियंका फफक-फफक कर सौंदर्या शर्मा के लिए रोती हुई नजर आईं।

By Tanya AroraEdited By: Published: Tue, 29 Nov 2022 04:32 PM (IST)Updated: Tue, 29 Nov 2022 04:32 PM (IST)
Bigg Boss 16: अंकित से लेकर उमड़ पड़े प्रियंका के जज्बात, सौंदर्या संग दिल का हाल बयां कर कहा-खुद को...
bigg boss 16 priyanka chahar choudhary heart broken after ankit gupta ignoring her. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16: बिग बॉस के घर में रिश्ते बदलने में बिलकुल भी समय नहीं लगता। एक तरफ कई-कई सालों की दोस्ती सलमान खान के विवादित शो में आने के बाद खत्म हो जाती है, तो वही दूसरी तरफ बिग बॉस के घर में कब किसके प्यार की कहानी शुरू हो जाए, इसका अंदाजा लगाना बहुत ही मुश्किल है। जहां टीना और शालीन की बिग बॉस के घर में नजदीकियां बढ़ रही हैं, तो वही दूसरी तरफ बीतते हफ्तों के साथ ही अंकित और प्रियंका की दोस्ती घर के माहौल में बिगड़ती हुई नजर आ रही है। हाल ही में प्रियंका घर में बनी अपनी नई दोस्त सौंदर्या शर्मा के आगे फूट-फूटकर रोती हुई नजर आईं और अपने और अंकित को लेकर उनके जज्बात उमड़ पड़े।

loksabha election banner

सौंदर्या के सामने फूट-फूटकर रोईं प्रियंका

बिग बॉस के मेकर्स ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर हाल ही में आगामी एपिसोड का एक नया प्रोमो शेयर किया है। इस प्रोमो में प्रियंका चहर चौधरी अंकित गुप्ता से लड़ाई के बाद फूट-फूटकर रोती हुई नजर आ रही हैं। प्रियंका घर में बनी अपनी नई दोस्त सौंदर्या के सामने अपने दिल का हाल सुनाते हुए कहती हैं कि, 'मैं दिमागी तौर पर इतनी सजग हो गई हूं कि मुझे समझ नहीं आता कि मैं क्या करूं। अंकित का अच्छा चाहते हुए भी मैं गलत बन रही हूं। मेरे दिमाग में ये बात बैठ गई है कि तू सब कुछ सही करते हुए भी गलत ही दिख रही है। मैं ऐसी नहीं हूं, मैं खुद को खो रही हूं'।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

सोशल मीडिया पर लोगों ने प्रियंका को इस वजह से लगाई फटकार

प्रियंका की आंखों में आंसू देखकर भले ही एक पल अंकित का दिल पिघल गया हो, लेकिन सोशल मीडिया पर लोग प्रियंका को चालाक बता रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'और फुटेज के लिए दूसरों के पंगो में घुसो, सलमान खान ने कितनी बार समझाया है। गला फाड़-फाड़कर दिखाती हो'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'प्रियंका तुमसे अच्छा अंकित है और ये जो तुम ये दिखाने का नाटक कर रही हो, वह मत करो अच्छा नहीं लगता'। अन्य यूजर ने लिखा, 'उसका प्यार तुम्हारे लिए दिखता है। तुम्हारा प्यार फुटेज के लिए दिखता है, तुम बोलो तुम सही अंकित गलत ऐसा नहीं होता है'। हालांकि इन सबके बीच प्रियंका के फैंस उन्हें सपोर्ट करते हुए उन्हें हिम्मत से काम लेने की सलाह देते हुए नजर आ रहे हैं।

इस वजह से घर में बंद हुई प्रियंका-अंकित की बातचीत

पिछले कुछ एपिसोड्स में प्रियंका और अंकित के बीच अक्सर किसी न किसी बात पर झगड़ा देखने को मिल रहा है। हाल ही में जब शेखर सुमन बिग बॉस में अपना अंतिम एपिसोड शूट करने आए तो उन्होंने कव्वाली के मजाकिया अंदाज में ये कह दिया था कि प्रियंका-अंकित को सिर्फ दबाती नहीं हैं, बल्कि उन पर चिल्लाती भी हैं। इस बात को सुनने के बाद अंकित ने प्रियंका से बैठकर उन्हें अपने गुस्सैल स्वभाव पर कंट्रोल करने के लिए कहा, लेकिन दोनों में इस दौरान बहस हो गई, जिसके बाद अंकित ने प्रियंका को ये साफ तौर पर कह दिया कि वह उनसे बात नहीं करना चाहते।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: घरवालों को अपने 25 लाख रुपए पाने का बिग बॉस ने दिया सुनहरा मौका, बस करना होगा ये काम

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: वीकेंड के वार का बदला टाइम, अब शुक्रवार नहीं इस दिन होगी सलमान खान से आपकी मुलाकात


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.