Move to Jagran APP

Bigg Boss 16 Elimination: बिग बॉस से इन दो कंटेस्टेंट्स का कटने वाला है पत्ता, डबल एलिमिनेशन की लटकी तलवार

Bigg Boss 16 Double Elimination बिग बॉस 16 से एलिमिनेट होने के लिए इस हफ्ते चार कंटेस्टेंट्स को नॉमिनेट किया गया है। एविक्शन को लेकर अब खबर सामने आ रही है कि शो से एक नहीं बल्कि दो कंटेस्टेंट बाहर होने वाले हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraPublished: Thu, 26 Jan 2023 06:47 PM (IST)Updated: Thu, 26 Jan 2023 06:47 PM (IST)
Bigg Boss 16 Elimination: बिग बॉस से इन दो कंटेस्टेंट्स का कटने वाला है पत्ता, डबल एलिमिनेशन की लटकी तलवार
Bigg Boss 16 Double Elimination, Colors TV Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 Double Elimination Update: बिग बॉस 16 कुछ ही हफ्तों में अपने ग्रैंड फिनाले में पहुंचने वाला है। शो के कंटेस्टेंट्स के साथ-साथ फैंस की सांसे भी अटकी हुई है कि आखिर बिग बॉस 16 की ट्रॉफी इस बार कौन उठाएगा। शो में बचे हुए आठ कंटेस्टेंट्स फाइनलिस्ट बनने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं, लेकिन इनमें से कुछ का सफर जल्द ही खत्म होने वाला हैं, क्योंकि इन पर एलिमिनेशन की तलवार लटकी हुई है। इविक्शन को लेकर ताजा खबर सामने आई है, जिसके अनुसार शो में डबल एविक्शन होने वाला है।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 16: फिनाले में पहुंच ये कंटेस्टेंट छोड़ देगा विनर की ट्रॉफी, लाखों का ब्रीफकेस देख आ जाएगा लालच

इन पर लटकी एलिमिनेशन की तलवार

बिग बॉस 16 में इस हफ्ते घरवालों ने मिलकर चार कंटेस्टेंट्स को नॉमिनेट किया है। इनमें शालीन भनोट, टीना दत्ता, शिव ठाकरे और प्रियंका चाहर चौधरी का नाम शामिल है। ये चारों कंटेस्टेंट बिग बॉस 16 की शुरुआत से शो का हिस्सा हैं और जीतने की मजबूत दावेदारी रखते हैं।

इन दो कंटेस्टेंट्स का कट जाएगा पत्ता

बिग बॉस 16 के 17वें हफ्ते के एलिमिनेशन को लेकर जानकारी सामने आ रही है कि इस हफ्ते कोई एलिमिनेशन नहीं होगा। मेकर्स ने घरवालों के लिए डबल एलिमिनेशन का सरप्राइज प्लान किया है और आने वाले हफ्ते में उन पर ये बम फोड़ेंगे। सोशल मीडिया पर बिग बॉस से जुड़ी अपडेट शेयर करने वाले एक पेज ने जानकारी दी है कि बिग बॉस के आने वाले एलिमिनेशन में टीना दत्ता और शालीन भनोट एक साथ घर से बेघर हो जाएंगे। हालांकि, इस जानकारी को लेकर अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 16: 'प्रियंका को होती है निमृत से जलन', छोटी सरदारनी के सपोर्ट में इस टीवी एक्ट्रेस का बड़ा बयान

बिग बॉस का पहला फाइनलिस्ट

बिग बॉस 16 में आगे बढ़ने के लिए इस वक्त आठ खिलाड़ी मुकाबला कर रहे हैं। इनमें टीना दत्ता, शालीन भनोट, अर्चना गौतम, प्रियंका चाहर चौधरी, शिव ठाकरे, एमसी स्टैन, सुंबुल तौकीर खान और निमृत कौर अहलूवालिया का नाम शामिल है। हाल ही में बिग बॉस ने टिकट टू फिनाले के जरिए घरवालों को शो का फाइनलिस्ट बनने का सुनहरा मौका दिया था, जो फिलहाल निमृत के पास हैं, लेकिन फाइनलिस्ट बनने की उनकी दावेदारी अभी पक्की नहीं हुई है।  

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.