Move to Jagran APP

Bigg Boss 16: फिनाले से पहले चमकी किस्मत, सलमान खान की फिल्म में एक्टिंग करेगा यह कंटेस्टेंट?

Bigg Boss 16 12 फरवरी को बिग बॉस 16 का फिनाले एपिसोड टेलीकास्ट किया जाएगा। विनर के लिए शिव और प्रियंका के नाम के बीच कांटे की टक्कर है। अब फिनाले से पहले शिव ठाकरे को लेकर बड़ी खबर सामने आई है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Sun, 05 Feb 2023 04:45 PM (IST)Updated: Sun, 05 Feb 2023 04:45 PM (IST)
Bigg Boss 16: फिनाले से पहले चमकी किस्मत, सलमान खान की फिल्म में एक्टिंग करेगा यह कंटेस्टेंट?
File Photo of Shiv Thakare, Shalin Bhanot and MC Stan

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 का ग्रैंड फिनाले बस एक हफ्ते की दूरी पर है। जैसे-जैसे दिन बीतते जा रहे हैं, वैसे-वैसे फैंस की यह जानने की उत्सुकता बढ़ती जा रही है कि आखिर इस सीजन की ट्रॉफी कौन ले जाएगा। शो के विनर के नाम पर शिव ठाकरे (Shiv Thakare) और प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) के नाम को लेकर सोशल मीडिया पर कांटे की टक्कर है। विनर चाहे कोई भी हो, मगर शिव ठाकरे को लेकर बड़ी खबर सामने आई है।

loksabha election banner

बिग बॉस के स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट हैं शिव ठाकरे

शिव ठाकरे, बिग बॉस 16 के स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट माने जाते हैं। वह बिग बॉस मराठी के विनर रहे हैं और अब बिग बॉस हिंदी में भी स्ट्रॉम्ग गेम खेल कर दर्शकों का दिल जीत रहे हैं। शिव अपने प्रैक्टिकल नेचर और सटीक बात बोलने के लिए जाने जाते हैं। प्रियंका और अर्चना से उनकी लड़ाई टीआरपी को बढ़ाने का काम करती है। इस वजह से भी वह टॉप कंटेस्टेंट्स में से एक बने रहते हैं।

शिव टॉप 6 में पहुंच चुके हैं। 12 फरवरी को शो के विनर के नाम की घोषणा होगी। शिव यह शो जीतें या न जीतें, लेकिन उन्हें लेकर एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसे सुन उनके फैंस खुशी से झूम उठेंगे।

शिव ठाकरे की चमकी किस्मत!

टेली चक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक, शिव ठाकरे को सलमान खान की फिल्म में रोल ऑफर किया गया है। हालांकि, यह कौन सी फिल्म है और शिव का इसमें क्या रोल होगा, इसे लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है।

सलमान खान की अपकमिंग मूवी

ऐसा पहली बार नहीं है जब सलमान खान, बिग बॉस कंटेस्टेंट्स को अपनी मूवी में लेंगे। 13वें सीजन की कंटेस्टेंट रहीं शहनाज गिल (Shehnaaz Gill), 'किसी का भाई किसी की जान' से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं। सलमान खान की यह फिल्म 21 अप्रैल, 2023 को रिलीज होगी। शिव ठाकरे के अलावा प्रियंका के शाह रुख खान की फिल्म में रोल ऑफर होने की भी चर्चा तेज है।

यह भी पढ़ें: Sidharth-Kiara Wedding: राजस्थानी फोक डांस से हुआ मेहमानों का स्वागत, गणेश स्थापना के साथ शादी की रस्में शुरू

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: शालीन हुए आउट, प्रियंका का लुढ़का सिक्का, सभी कंटेस्टेंट्स को पीछे छोड़ते हुए स्टैन ने मारी बाजी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.