Move to Jagran APP

Bigg Boss 16: प्रियंका के दांव से निमृत की हालत खस्ता, इस कंटेस्टेंट के आगे गिड़गिड़ाती आईं नजर

Bigg Boss 16 सलमान खान के विवादित शो बिग बॉस का ये सीजन भी जल्द ही सभी को अलविदा कह देगा। फिनाले की तरफ बढ़ता हुआ बिग बॉस और भी दिलचस्प होता जा रहा है। हाल ही में प्रियंका के दांव के बाद निमृत की हालत खस्ता दिखी।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Tue, 31 Jan 2023 12:10 PM (IST)Updated: Tue, 31 Jan 2023 12:10 PM (IST)
Bigg Boss 16 Contestant Nimrit Kaur Ahluwalia Please to Mc Stan to Save and Give Her Ticket to Finale/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16: बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले के लिए हर कोई उत्सुक है। अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को विनर बनाने के लिए सोशल मीडिया पर लोग लगातार उन्हें अपना समर्थन दे रहे हैं। फिनाले से दो हफ्ते दूर घर के हर कंटेस्टेंट की निगाहें भी अब ट्रॉफी पर ही टिकी हुई हैं।

loksabha election banner

बीते हफ्ते टीना दत्ता के घर से बेघर होने के बाद अब घर में महज सात कंटेस्टेंट बाकी हैं, जो अब फिनाले की रेस में शामिल होने के लिए एडी से चोटी का दम लगा रहे हैं। हाल ही में निमृत कौर अहलूवालिया जो इस सीजन की पहली फाइनलिस्ट बनी हैं, वह अर्चना से लड़ने के बाद इस कंटेस्टेंट के आगे गिड़गिड़ाती हुई नजर आईं।

इस कंटेस्टेंट के आगे गिड़गिड़ाती दिखीं निमृत

बिग बॉस के घर में इस हफ्ते टिकट टू फिनाले का टास्क हुआ। इस टास्क के दौरान निमृत के पास प्रियंका के नाम की कैसेट थी। प्रियंका फिनाले में जाएंगी या फिर नहीं, इसका रिमोट निमृत के पास था। इस टास्क की शुरुआत में निमृत कौर अहलूवालिया ने सबसे पहले प्रियंका चहर चौधरी को बाहर कर दिया।

निमृत का कैसेट एमसी स्टैन के हाथ में था। टास्क के दौरान निमृत एमसी स्टैन के सामने ये गिड़गिड़ाती हुई नजर आईं कि वह उनके कैसेट को रिमोट में नहीं डाले और ब्लास्ट न करें। हालांकि, एमसी स्टैन उन्हें ऐसा दिखाते हुए नजर आए कि वह अपना अलग गेम खेलेंगे।

प्रियंका के दांव से निमृत की हालत खस्ता

प्रियंका चहर चौधरी ने टिकट टू फिनाले रेस से बाहर होने के बाद ये पूरी कोशिश करती हुई नजर आईं कि निमृत कौर अहलूवालिया के पास फ्री में तीसरी बार टिकट टू फिनाले ना जाए। प्रियंका जब एमसी स्टैन को ये कहती हुई दिखाई दीं कि सुम्बुल की कैसेट मेरे पास है और दोनों ही तुम्हारे दोस्त हैं।

प्रियंका ने कहा कि वह फिनाले में सुम्बुल को भेजना चाहती हैं और वह किसी भी हालत में उनके कैसेट को ब्लास्ट नहीं करेंगी। जैसे ही प्रियंका एमसी स्टैन को पहले जाकर निमृत को आउट करने के लिए कहती हुई दिखीं, तो निमृत फटाफट बीच में बोल पड़ीं। निमृत प्रियंका के इस दांव से काफी डर गईं और सोशल मीडिया पर फैंस को ये साफ तौर पर देखने को मिला।

एक बार फिर निमृत को मिली टिकट

बिग बॉस पर कई बार ये आरोप लग चुका है कि वह निमृत कौर अहलूवालिया को फेवर करते हैं और उन्हें खैरात में फिनाले तक पहुंचा दिया है। आपको बता दें कि जब 9 कंटेस्टेंट की मौजूदगी में टिकट टू फिनाले की शुरुआत हुई थी, तो बिग बॉस ने बिना किसी मेहनत के निमृत को कैप्टेंसी दे दी थी।

इसके बाद एक टास्क हुआ, जो निमृत की कैप्टेंसी के लिए सौंदर्या ने खेला। इसके बाद अब बिग बॉस के इस कार्य को प्रियंका चहर चौधरी ने रद्द कर दिया, जिसकी वजह से एक बार फिर निमृत को बिना ज्यादा मेहनत किए सिर्फ कैप्टेंसी ही नहीं मिली, बल्कि उन्हें इस सीजन का पहला फाइनलिस्ट घोषित कर दिया गया।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Nominations: सीजन का आखिरी नॉमिनेशन होगा खतरनाक, हर मिनट के हिसाब को बिगाड़ेगा ये मेहमान

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: प्रियंका का कैप्टन बनने का दांव हुआ फेल, बिग बॉस ने इस कंटेस्टेंट को भेजा सीधे फिनाले में


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.