Move to Jagran APP

Bigg Boss 16: सलमान खान के शो में धमाल मचाएंगी 'उतरन' की टीना दत्ता, देखिए स्टार्स की पूरी कंफर्म लिस्ट

Bigg Boss कलर्स के सबसे विवादित शो बिग बॉस 16 का जल्द ही प्रीमियर होने जा रहा है। इस शो में बतौर प्रतियोगी अब तक कई कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आ चुके हैं। अब हम आपको उन स्टार्स के बारे में बता रहे हैं जो शो के लिए कंफर्म हैं।

By Tanya AroraEdited By: Published: Thu, 22 Sep 2022 07:25 PM (IST)Updated: Thu, 22 Sep 2022 07:25 PM (IST)
Bigg Boss 16: सलमान खान के शो में धमाल मचाएंगी 'उतरन' की टीना दत्ता, देखिए स्टार्स की पूरी कंफर्म लिस्ट
bigg boss 16 confirmed list of salman khan show. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 Confirm list: सलमान खान के विवादित शो 'बिग बॉस' के नए सीजन का दर्शकों को हर साल बेसब्री से इंतजार रहता है। अब जल्द ही 15 सफल सीजन के बाद टाइगर एक्टर सलमान खान अपने 16 वें सीजन के साथ लौट रहे हैं। इस सीजन के अब तक कई प्रोमो मेकर्स अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर चुके हैं। शो में पार्टिसिपेट कंटेस्टेंट के तौर पर अब तक राज कुंद्रा से लेकर शाइनी आहूजा और गोपी बहू उर्फ जिया मानिक जैसे कई सितारों के नाम सामने आ चुके हैं। अब हम आपको उन सितारों के नाम बता रहे हैं जो निश्चित तौर पर सलमान के शो में धमाल मचाएंगे और अपने कई राज खोलते दिखाई देंगे।

loksabha election banner

टीना दत्ता सहित 'बिग बॉस 16' में कंफर्म दिखेंगे ये सितारे

बिग बॉस 16 की जब से घोषणा की गई है तबसे ही कई अलग-अलग सितारों के नाम सामने आए। लेकिन अब कुछ ऐसे एक्टर्स हैं जिन्हें इस शो के लिए फाइनल कर दिया गया है। इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार उतरन शो में 'इच्छा' का किरदार निभा चुकीं टीना दत्ता, मिस इंडिया रनरअप मान्या सिंह के अलावा टीवी के हार्ट थ्रोब शिविन नारंग और शालीन भनोट इस विवादित शो में दिखने वाले कंफर्म नाम हैं। इसके अलावा श्रीजिता डे, कनिका मान, प्रकृति मिश्रा भी सलमान खान के शो का हिस्सा बनेंगे।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इन स्टार्स के भी नाम आ रहे हैं सामने

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स इस सीजन को काफी धमाकेदार बनाना चाहते हैं और खबरों की मानें तो इस सीजन के लिए बिग बॉस के मेकर्स ने राज कुंद्रा, साजिद खान, शाइनी आहूजा जैसे विवादों में रहे लोगों को भी बतौर कंटेस्टेंट पार्टिसिपेट करने के लिए अप्रोच किया है, हालांकि वह इस शो का हिस्सा होंगे या नहीं इस पर अब तक मुहर नहीं लगी है।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

हर सीजन से बिलकुल अलग होगा 'बिग बॉस 16'

बिग बॉस 16 की बात करें तो ये सीजन पिछले सभी सीजन से बिलकुल अलग होने वाला है, क्योंकि इस बार बिग बॉस खुद ही ये गेम खेलते हुए दिखाई देंगे। इस बार 'बिग बॉस 16' में कई ट्विस्ट एंड टर्न होंगे और सब कुछ उल्टा-पुल्टा होगा। कलर्स पर सलमान खान के शो बिग बॉस 16 का प्रीमियर 1 अक्टूबर 2022 को 9 बजे होगा।

यह भी पढ़ें: Manya Singh Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 में नजर आएंगी फेमिना मिस इंडिया रनर अप मान्या सिंह

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने बिग बॉस में जाने के लिए इतनी मांगी मोटी रकम, फीस जानकर लगेगा झटका!



Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.