Move to Jagran APP

Bigg Boss 13: क्या वाकई सलमान खान ने लिया बिग बॉस छोड़ने का फैसला, जानिए यहां

Bigg Boss 13 बीते वीकेंड के वार के बाद से ही सलमान खान के शो छोड़ने की खबरें सुर्खियों में बनी हुई हैं। इससे पहले भी स्वामी ओम से बहस के बाद सलमान शो छोड़कर चले गए थे।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Thu, 24 Oct 2019 09:49 AM (IST)Updated: Thu, 24 Oct 2019 09:49 AM (IST)
Bigg Boss 13: क्या वाकई सलमान खान ने लिया बिग बॉस छोड़ने का फैसला, जानिए यहां
Bigg Boss 13: क्या वाकई सलमान खान ने लिया बिग बॉस छोड़ने का फैसला, जानिए यहां

नई दिल्ली, जेएनएन। कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाला गेम रियलिटी शो बिग बॉस 13 शुरुआत से ही सुर्खियों में बना हुआ है। शो को पिछले कई सीज़न्स से बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान होस्ट करते आए हैं, लेकिन अब लग रहा है कि शो में बढ़ते हुए झगड़ों और विवादों को देखते हुए सलमान भी लंबे वक्त तक इस शो का हिस्सा नहीं रह पाएंगे।

loksabha election banner

हाल ही में कलर्स चैनल के ऑफिशियल अकाउंट से बीते वीकेंड के वार का प्रोमो वीडियो शेयर किया गया था जिसमें सलमान खान कंटेस्टेंट्स पर भड़कते हुए और स्टेज़ छोड़कर जाते हुए दिखाई दे रहे थे, हालांकि इस भाग को ऑनएयर हुए वीकेंड के वार में दिखाया नहीं गया था। ये पहली बार नहीं है जब सलमान ने शो छोड़ने की बात कही है।

इससे पहले भी जब सलमान खान की स्वामी ओम से बहस हुई थी तो सलमान ऑनस्क्रीन काफी ज्यादा भड़क गए थे। बाद में सलमान खान शो छोड़कर चले गए थे लेकिन फिर उनकी शो में तुरंत वापसी हो गई थी। आजतक के सूत्रो के अनुसार बताया जा रहा है कि सेलेब्रिटी होने के नाते सलमान को पसंद नहीं है कि कोई भी उनसे बद्तमीज़ी करे, शो को नेगेटिव होता देख सलमान को काफी निराशा होती है जिसे वो कंट्रोल करना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13 Recap 20 Days: असली रंग दिखाने लगे हैं घरवाले, 20 दिनों में हुए इतने हंगामे

 

View this post on Instagram

#BiggBoss mein pehli baar @beingsalmankhan kho baithe apna aapa! Dekhiye #WeekendKaVaar aaj raat 10 baje. Anytime on @voot. @vivo_india @daburamlaindia @bharat.pe #BiggBoss13 #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

आगे रिपोर्ट के अनुसार बताया गया है कि सलमान खान इस शो को नहीं छोडेंगें क्योंकि उन्हें शो होस्ट करने के लिए एक मोटी रकम दी गई है, जिसके कारण वो आगे भी बिग बॉस से जुड़े रहेंगे। इस सीजन में आए पारस छाबड़ा की कई बार सलमान खान ने क्लास लगाई है। जिसके बाद पारस ने भी अब उनसे पंगा ले लिया है। वीकेंड के वार के बाद पारस छाबड़ा ने माहिरा शर्मा से कहा कि सलमान सर का ना मेरे से ज्यादा ही चिड़चि़ड़ है, इतना ही बुरा लगात हूं तो निकाल दो।

 साफ है कि सलमान खान ही बिग बॉस को अपने अंदाज़ में आगे भी होस्ट करते रहेंगे। अब देखना होगा कि पारस और सलमान के बीच उनके इस कमेंट से क्या होता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.