Move to Jagran APP

Bigg Boss 13 Recap 20 Days: असली रंग दिखाने लगे हैं घरवाले, 20 दिनों में हुए इतने हंगामे

बिग बॉस के घर में शो की शुरुआत से ही हाई वॉल्टेज़ ड्रामा देखने को मिल रहा है आइए देखते हैं अब तक शो के क्या हाइलाइट्स रहे हैं।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Wed, 23 Oct 2019 04:50 PM (IST)Updated: Thu, 24 Oct 2019 08:48 AM (IST)
Bigg Boss 13 Recap 20 Days: असली रंग दिखाने लगे हैं घरवाले, 20 दिनों में हुए इतने हंगामे
Bigg Boss 13 Recap 20 Days: असली रंग दिखाने लगे हैं घरवाले, 20 दिनों में हुए इतने हंगामे

नई दिल्ली, जेएनएन। टेलीविज़न के सबसे विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 13 की शुरुआत पिछले महीने 29 सितंबर से हो चुकी है। इस शो के ग्रेंड प्रीमियर के दिन से ही हाई वॉल्टेज़ ड्रामे की शुरुआत हो चुकी थी, फिर जैसे जैसे सभी कंटेस्टेंट्स ने कुछ दिन घर में बिताए वैसे ही सबके किरदार सामने आने लगे। आए दिन बिग बॉस हाउस में कंटेस्टेंट के झगड़ो से लेकर विवाद बढ़ते ही जा रहे हैं। चलिए देखते हैं अब तक शो के हाइलाइट्स क्या रहे हैं।

loksabha election banner

1.पंजाब की कटरीना कैफ शहनाज़ गिल ने आते साथ ही सलमान पर अपनी क्यूटनेस का जादू चला दिया था जिस बीच उनकी टीवी एंकर शेफाली बग्गा से बातों की बहस भी हो गई थी।

2.घर में आने से पहले ही सभी कंटेस्टेंट्स को उनके बीएफएफ यानि बेड फ्रेंड फॉरेवर पार्टनर दिए गए थे, इस पर सभी लड़कियों ने खूब आपत्ति जताई थी।

3.शो में पहुंचकर सबसे पहले नॉमिनेशन में सभी कंटेस्टेंट नॉमिनेट हुए थे लिकन पहले हफ्ते घर से किसी को भी बेघर नहीं किया गया था।

4.घर में सबसे पहले बिग बॉस क्वीन टास्क खेला गया था, शेफाली बग्गा के कारण टास्क पूरा होने के बावजूद रद्द कर दिया गया था। इसलिए पहले हफ्ते घर में कोई भी क्वीन नहीं बनी थीं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: लगातार चौथी बार नॉमिनेट हुईं रश्मि देसाई, कौन होगा घर से बेघर

5.पहले दूसरे हफ्ते के एलीमिनेशन हुए जिसमें दलजीत कौर और कोएना मित्रा बेघर हुए। कोएना मित्रा का स्ट्रेटफॉर्वर्ड व्यवहार दर्शकों को काफी पसंद किया जा रहा था यही कारण है कि उनके बाहर होने से हर किसी को धक्का लगा है।

6.घर में रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला की बोंडिग शुरुआत में काफी अच्छी दिखाई जा रही थी कि अचानक दोनों के बीच नोंक झोंक फिर बहस होने लगी। दोनों के बीच अब इतने झगड़े हुए हैं कि दोनों एक दूसरे को एक आंख पसंद नहीं करते। इन दिनों को बिग बॉस 10 के कंटेस्टेंट्स शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता से की जा रही है।

 

View this post on Instagram

#TicketToFinale task ke performance se @beingsalmankhan bhi hue disappoint! Dekhiye unka vaar iss Saturday raat 9 baje aur Monday raat 10 baje on #WeekendKaVaar. Anytime on @voot @vivo_india @bharat.pe @daburamlaindia #BiggBoss #BiggBoss13 #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

7.शो में पारस कभी शहनाज़ गिल तो कभी माहिरा शर्मा की तरफ झुक रहे हैं। पारस का कहना है कि वो शहनाज़ को पसंद करते हैं और माहिरा उनकी केवल दोस्त है, लेकिन कभी भी पारस ने टास्क के दौरान शहनाज़ का सपोर्ट नहीं किया है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: सांप सीढ़ी से पलट जाएगी नॉमिनेशन की बाज़ी, सिद्धार्थ शुक्ला ने फिर खोया आपा

8.सिद्धार्थ शुक्ला और पारस छाबड़ा के बीच शो में कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है। दोनों के बीच टास्क से लेकर घर की लड़ाई में बहस छिड़ ही जाती है। शो देख कर लग रहा है कि पारस और सिद्धार्थ शुक्ला के दो अलग- अलग ग्रुप बन गए हैं।

9.बीते हफ्ते घर में डबल एलीमिनेशन होने वाले थे जिसमें पारस छाबड़ा, सिद्धार्थ डे और अबू नॉमिनेट हुए थे लेकिन सलमान के ट्विस्ट के कारण केवल अबू मलिक ही घर से बेघर हुए हैं।

10.बीते नॉमिनेशन टास्क में सिद्धार्थ डे ने आरती सिंह पर एक भद्दा कमेंट कर दिया था जिसके बाद आरती और सिद्धार्थ शुक्ला उनपर खूब बरसे थे। सिद्धार्थ द्वारा किए गए कमेंट से उन्हें सोशल मीडिया पर भी काफी क्रिटिसाइज किया गया। देखना होगा कि बिग बॉस 13 में आगे और क्या दिलचस्प चीज़ें देखने को मिलती हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.