नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी रियलिटी शो बिग बॉस की शुरुआत से ही घर में ऐसे चुनिंदा लोगों को लाया जाता है जिनके साथ कोई ना कोई कॉन्ट्रोवर्सी जुड़ी हुई हो। साथ ही घर में अलग अलग इंडस्ट्री से आए हुए लोगों को भी साथ रहने का मौका मिलता है। शो में अब तक बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के स्टार भी बतौर कंटेस्टेंट आ चुक हैं। खबर है कि जल्द ही बिग बॉस 13 शो में एक पॉपुलर भोजपुरी स्टार की एंट्री होने वाली है, ऐसे में देखते हैं अब तक घर में कितने भोजपुरी कंटेस्टेंट्स को दबदबा रह चुका है।

बिग बॉस 1- रवि किशन एक एक्टर और पॉलीटीशियन हैं जो अब तक कई हिंदी और भोजपुरी फिल्मों का हिस्सा रह चुके हैं। रवि किशन ने शो में काफी अच्छा प्रदर्शन किया था। उनका डायलॉग जिंदगी झंडवा फिर भी घमंडवा काफी फैमस हुआ था।

बिग बॉस 4- सिंगर एक्टर और पॉलिटीशियन मनोज तिवारी कई सारी भोजपुरी फिल्मों का हिस्सा रह चुके हैं। मनोज़ तिवारी के भोजपुरी गाने भी काफी पसंद किए जाते हैं। बिग बॉस 4 का हिस्सा होने के दौरान उनकी एक्ट्रेस डॉली बिंद्रा से जोरदार लड़ाई काफी चर्चा में रही थी।

बिग बॉस 6- एक्टर, एंकर, प्रोड्यूसर और पॉलीटिशियन दिनेश लाल यादव निरहुआ नाम से जाने जाते हैं। निरहुआ की फैंन फॉलोविंग उनकी भोजपुरी फिल्मों के कारण काफी ज्यादा है। आपको बता दें कि पॉपुलर होने के बावजूद निरहुआ बिग बॉस हाउस के केवल एक हफ्ते में ही बाहर हो गए थे।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: शो से निकलकर कोएना मित्रा ने सलमान खान पर लगाए गंभीर आरोप

बिग बॉस 10- 125 से ज्यादा भोजपुरी फिल्मों का हिस्सा रह चुकीं अंतरा बिस्वास उर्फ मोनालीसा बिग बॉस 10 में बतौर कंटेस्टेंट आई थीं। शो में मनु पंजाबी से उनका कनेक्शन काफी सुर्खियों में था लेकिन बाद में बिग बॉस के घर में ही उनके लोंग टाइम बॉयफ्रेंड से उनकी शादी करवा दी गई थी।

बिग बॉस 13- खबरें आ रही हैं कि भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव बिग बॉस 13 में वाइल्ड कार्ड एंट्री करने वाले हैं। बताया जा रहा है कि खेसारी प्रीमियर में ही घर में एंट्री लेने वाले थे लेकिन अपने दूसरे कामों के कारण वो अब वाइल्ड कार्ड एंट्री लेंगे। 25 अक्टूबर को खेसारी शो में एंट्री ले सकते हैं।

Posted By: Ifat Qureshi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप