Move to Jagran APP

Bigg Boss 13: शो से निकलकर कोएना मित्रा ने सलमान खान पर लगाए गंभीर आरोप

Bigg Boss 13 घर से बेघर होने के बाद एक्ट्रेस कोएना मित्रा ने सलमान खान पर गलत लोगों का सपोर्ट करने के आरोप लगाए हैं।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Tue, 15 Oct 2019 03:50 PM (IST)Updated: Tue, 15 Oct 2019 03:50 PM (IST)
Bigg Boss 13: शो से निकलकर कोएना मित्रा ने सलमान खान पर लगाए गंभीर आरोप
Bigg Boss 13: शो से निकलकर कोएना मित्रा ने सलमान खान पर लगाए गंभीर आरोप

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी के सबसे विवादित रियलिटी शो में से एक बिग बॉस 13 फिर एक बार सुर्खियों में आ गया है। हर हफ्ते शो से कंटेस्टेंट कम होने वाले हैं। पिछले हफ्ते हुए वीकेंड के वार में साकी साकी एक्ट्रेस कोएना मित्रा और टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर बाहर हो चुकी हैं। घर से बाहर आते ही कोएना ने सलमान पर आरोप लगा दिए हैं।

loksabha election banner

कोएना के स्ट्रेट फॉर्वर्ड बिहेव को बिग बॉस के फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा था, उऩका शो से बाहर होना हर किसी के लिए थोड़ा शोकिंग है। घर से बेघर होने पर कोएना मित्रा ने स्पॉटबॉय को दिए एक इंटरव्यू में कहा है, मुझे लगता है कि मेरी तरफ सलमान का एटीट्यूड और बिहेव हर बात को साफ कर रहा है, अगर आपने वीकेंड का वार एपिसोड देखा होगा तो आपको भी लगा होगा कि सलमान खान गलत लोगों का सपोर्ट कर रहे हैं, वो उनके एक्शन को डिफेंड कर रहे थे और उनके खुद के एक्शन भी उन्ही के सपोर्ट में थे।

आगे कोएना ने कहा, शहनाज़ मेरे काम का और मेरा मज़ाक बना रही थीं, जब आप किसी के पीठ पीछे ऐसा करते हो तो इसे बिचिंग और मज़ाक बनाना कहते हैं, मैंने सलमान को कहा कि शहनाज़ ने मुझे मॉक किया है और मेरी बुराई की है, इसपर तुरंत सलमान ने ये कहते हुए उनका सपोर्ट किया कि लोगों को ये पसंद आ रहा है, ये मेरे लिए काफी शोकिंग है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Here’s a glimpse of #KoenaMitra's #BB13 journey, jahaan unhone dikhaya audience ko apna alag roop! Watch #BiggBoss13 tonight at 10:30 PM. Anytime on @voot. @Vivo_India @BeingSalmanKhan #BiggBoss #salmankhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

यह भी पढ़ें: Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: दिशा वकानी की शो में वापसी पर अब भी सवाल, पति ने बताई सच्चाई

आपको बताते चलें कि शो में शहनाज़ ने कई बार घरवालों के सामने कोएना की खूब एक्टिंग की है, शहनाज़ ने ये भी कहा था कि कोएना काफी डरावनी लगती हैं इसलिए उन्हें उऩसे काफी डर लगता है। खैर कोएऩा दो हफ्तों में ही घर से बेघर हो चुकी हैं, लेकिन शहनाज़ इस हफ्ते नॉमिनेशन से सेफ हो चुकी हैं। देखना होगा की ड्रामा और एंटरटेनमेंट से भरपूर शहनाज़ गिल शो में कितना आगे जा पाती हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.