नई दिल्ली, जेएनएन। सलमान खान के शो बिग बॉस में आए दिन नए नए ड्रामे देखने को मिल रहे हैं। जहां एक तरफ घरवाले आपस में लड़ाई झगड़े कर रहे थे वहीं दूसरी और पारस छाबड़ा और शहनाज़ गिल के बीच नज़दीकियां बढ़ने लगी थीं, मगर अब लगता है कि पारस का ये पैतरा काम नहीं आ पाएगा।

हाल ही में एक आगामी एपिसोड की एक वीडियो सामने आई है जिसमे पारस का पर्दाफाश होते दिखाया जा रहा है। वीडियो में दिखाया जा रहा है कि आरती सिंह और शहनाज़ गिल ब्लैक रिंग पारस को दे रही हैं। ब्लैक रिंग हासिल करके पारस भड़क जाते हैं और आरती पर बरस पड़ते हैं, जिसके बाद आरती कहती हैं, सना (शहनाज़ गिल) और तुम्हारा प्रोब्लम है पारस।

आरती की बात सुनकर पारस कहते हैं, मैं एक के साथ बैठता हूं तो तुम्हारी जल जाती है। इस पर आरती चिल्लाते हुए कहती हैं, भाड़ में जाए सना और तू। आगे शहनाज़ को देखते हुए पारस कहते हैं, सना नहीं हो गई बवाल हो गई है, भाड़ में जाए तू। आगे शहनाज़ को सुनाते हुए पारस कहते हैं, ना तेरे आने की खूशी ना तेरे जाने का गम, भाड़ में जा तू तेरा किस्सा खत्म।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13 Day 11: क्वीन बनने पर हुई जंग, जानें- किसने किसका मटका फोड़ा?

आपको बताते चलें कि बीत दिन घर में हुए बिग बॉस की पहली क्वीन टास्क के दौरान पारस के कारण शहनाज़ गेम से बाहर हो गई थीं। दोनों के बीच पिछले दिनों काफी नज़दीकियां बढ़ गई थीं इसके बावजूद पारस का सपोर्ट ना मिलने पर शहनाज़ बुरी तरह हर्ट हो गई थी। इस टास्क में जीत हासिल करके देवोलीना भट्टाचर्जी घर की पहली क्वीन बन चुकी हैं।। जाहिर सी बात है कि पारस शहनाज़ गिल के साथ गेम खेल रहे थे जिसका अब पर्दाफाश हो चुका है।

बीबी क्वीन टास्क के पहले भी पारस ने नॉमिनेशन टास्क में माहिरा को बचाते हुए शहनाज़ को नॉमिनेट किया था। बाद में शहनाज़ ने पारस को इसके लिए माफ कर दिया था। अब देखना होगा कि दोनों के रिश्ते क्या मोड़ लेंगे।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

@parasvchhabrra par kyu ulti pad rahi unhi ki game? Dekhiye aaj raat 10.30 baje sirf #BiggBoss13 par. Anytime on @voot @vivo_india @bharat.pe #BB13 #BiggBoss @beingsalmankhan #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

Posted By: Ifat Qureshi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप