नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस में लगातार उतार-चढ़ाव हो रहे हैं। कंटेस्टेंट्स के लिए लगातार चुनौतियां बढ़ रही हैं और विनर का टाइटल जीतने के लिए प्रतिभागियों ने अपने हरसभंव प्रयास करना भी शुरू कर दिए हैं। टास्क में जीतने की बात हो या घर की पॉलीटिक्स... सभी प्रतिभागी अपना पक्ष मजबूत करने में लगे हुए हैं। ऐसा ही घर में 11वें दिन भी हुआ। जानते हैं 11वें दिन बिग बॉस के घर में क्या-क्या हुआ...

बिग बॉस के घर में 10वें दिन भी घर की क्वीन बनने को लेकर काफी ड्रामा हुआ था और वो 11वें दिन भी जारी रहा। शो के शुरुआत में ही शहनाज़ पारस से घर के क्वीन के टास्क को लेकर बहस हो गई। दरअसल, इस टास्क में जिसका मटका बचा रहेगा वो ही क्वीन बन सकती हैं। ऐसे में सब एक दूसरे का मटका फोड़ने में लगे हुए हैं।

पारस माहिरा शर्मा का मटका बचाने की कोशिश करते है लेकिन शहनाज़ उनका मटका पानी में डाल देती हैं। इसके बाद माहिरा और शहनाज़ के बीच मटके को लेकर बहस होती है। असीम आरती को बाहर निकालते है और वह कोएना मित्रा का मटका तोड़ देती हैं। फिर बहस बढ़ जाती है। देबोलिना घर की नई क्वीन बनती है और नॉमिनेशन से भी बच गई है। इसके लिए घर में काफी बातचीत भी हुई और क्वीन बनने की चर्चा को लेकर घर में ड्रामा बढ़ता गया।

वहीं शहनाज और पारस की कहानी भी काफी चर्चा में रही। दूसरे प्रतिभागियों के साथ साथ इस बार शहनाज खुद दूसरों के साथ रिश्ते को लेकर बात की है। शहनाज अबू मलिक से कहनी हैं कि उनके मन में पारस के लिए फीलिंग्स है और अबू मलिक भी उन्हें पारस को लेकर समझाते हैं। दूसरी ओर आरती, सिद्धार्थी को समझाती है कि खेल पर ध्यान दो और गुस्सा मत करो।

इस तरह क्वीन की जंग और बहस के साथ 11 वां दिन खत्म हो जाता है। वहीं कुछ प्रतिभागी आपस में अच्छे से बात करते हुए और एक दूसरे को समझाते हुए नजर आए।

Posted By: Mohit Pareek

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप