नई दिल्ली, जेएनएन। कलर्स टीवी के सबसे विवादित रियलिटी शो में से एक बिग बॉस 13 में इन दिनों हाई वॉल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो में हर हफ्ते कैप्टेंसी के दौरान सभी कंटेस्टेंट्स के बीच जोरदार लड़ाई और झगड़े देखने को मिलते हैं। आज फिर एक बार घर के अगले कैप्टेन का चुनाव होने वाला है।

बिग बॉस द्वारा आज सभी घरवालों को कैप्टेंसी का टास्क दिया जाने वाला है। इस टास्क के दौरान सभी घर वालों को बज़र बजने पर किसी एक कंटेस्टेंट्स की फोटो उठानी है। इसके बाद बिग बॉस द्वारा बारी-बारी बज़र बजाए जाने पर किसी एक कंटेस्टेंट को अपनी प्लेट जलाते हुए उस सदस्य को कैप्टेंसी की रेस से बाहर करना है। 

कलर्स चैनल द्वारा हाल ही में आगामी एपिसोड की एक वीडियो शेयर की गई है, जिसमें दिखाया जा रहा है कि सभी घरवाले कैप्टेंसी हासिल करने के लिए कोशिश कर रहे हैं। दिखाया गया है कि सभी कंटेस्टेंट टास्क शुरू होने पर एक दूसरे की प्लेट टांगे हुए हैं। माहिरा शर्मा के पास पारस की, पारस के पास आसिम की, आसिम के पास रश्मि देसाई की प्लेट रखी हुई है। 

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: सिद्धार्थ और आसिम से पहले इन सदस्यों में रहा है छत्तीस का आंकड़ा, याद है आपको?

तीनों बज़र बजने से पहले एक दूसरे से बहस करते नज़र आ रहे हैं। इस टास्क में आसिम रियाज़ कहते नज़र आ रहे हैं कि वो रश्मि देसाई को घर की अगली कैप्टेन बनाना चाहते हैं। वहीं दूसरी और माहिरा पारस का सपोर्ट करती दिख रही हैं। चूंकि पारस छाबड़ा के पास आसिम रियाज़ की प्लेट है इसलिए जाहिर है कि वो उन्हें इस रेस से जल्द ही बाहर कर देंगे। 

रश्मि देसाई बार-बार कहती नज़र आ रही हैं कि, मुझे बहुत मज़ा आ रहा है, अचानक मुझे ये गेम पसंद आने लगा है, ये बहुच रोचक बनने वाला है। आरती और शहनाज़ भी रश्मि देसाई को कैप्टेन बनाने के ऊपर चर्चा करती दिख रही हैं। देखना होगा आज किस व्यक्ति को कैप्टेंसी हासिल होने वाली है।

 

Posted By: Ifat Qureshi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस