नई दिल्ली, जेएनएन। टेलीविज़न रियलिटी शो बिग बॉस 13 में इन दिनों हाई वॉल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो में इन दिनों आसिम रियाज़ और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच चल रहा झगड़ा भी काफी चर्चा में है। आइए जानते हैं  इन दोनों से पहले बिग बॉस के पिछले सीज़न में किन सदस्यों के बीच छत्तीस का आंकड़ा था। 

दीपिका कक्कड़- सुरभि राणा

बिग बॉस 11 की विजेता दीपिका कक्कड़ और सुरभि राणा की लड़ाई इस सीज़न का हाइलाइट पॉइंट रहा है। इस लड़ाई में सुरभि ने दीपिका पर कुछ पर्सनल कमेंट्स किए थे, जिसके बाद दीपिका कक्कड़ काफी हर्ट हुई थीं। दोनों की ये लड़ाई पूरे सीज़न देखने मिली है।

शिल्पा शिंदे- हिना खान और विकास गुप्ता

बिग बॉस सीज़न 11 में की विनर रह चुकीं शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता की दुश्मनी ने घर का माहौल ही बदल कर रख दिया था। शिल्पा ने विकास गुप्ता को इतना परेशान किया था, कि विकास गुप्ता घर से बाहर जाने की जिद करने लगे थे। विकास के अलावा शिल्पा और हिना खान की दुश्मनी भी काफी चर्चा में रही है। दोनों के बीच घर में कई बार जोरदार बहस देखने मिली है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

#shilpashinde #shilpashindewinner #shilpashindewinninghearts #biggboss11#salmankhan #beautiful #cute#girl#beautifulgirls #iloveyou #weloveshilpashinde #happy #abudhabi #dubai #follow#powerpuffgirls #india #actress #awesome #fromdubai #fanlove @shilpa_shinde_official

A post shared by Shilpa Shinde. (1.7k)famliy (@shilpa_queen_of_hearts) on

गौतम गुलाटी-करिश्मा तन्ना

बिग बॉस सीज़न 8 के विनर रह चुके गौतम गुलाटी को शो में कई बार लड़ते हुए देखा गया है। इस सीज़न में एक टास्क के दौरान करिश्मा तन्ना ने गौतम के चेहरे पर मिर्च लगा दी थी, जिसके बाद गौतम काफी एग्रेसिव हो गए थे। बाद में दोनों के बीच जोरदार लड़ाई देखते हुए बाकी घरवालों ने उन्हें घंटो तक अलग रखा था।

गौहर खान- तनिषा मुखर्जी

गौहर खान और तनिषा मुखर्जी के बीच सीजन 7 के पूरे सीजन अनबन देखने को मिली है। कई बार दोनों के बीच जोरदार बहस हुई थी, जिसमें दोनों ने एक दूसरे पर काफी आपत्तिजनक कमेंट्स किए थे। गौहर और तनिषा के बीच कुशल टंडन को लेकर काफी विवाद हुए हैं।

अरमान कोहली- कुशल टंडन

बिग बॉस सीज़न 7 में शुरुआत से ही कुशल टंडन और अरमान कोहली के बीच तालमेल में दिक्कतें देखने को मिल रही थीं। कुशल और तनिषा के बीच हुई जोरदार लड़ाई के बाद अरमान और कुशल के बीच आए दिन लड़ाइयां देखने को मिलती रही हैं। 

Posted By: Ifat Qureshi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस