नई दिल्ली, जेएनएन। कलर्स टीवी के सबसे विवादित रियलिटी शो में से एक बिग बॉस 13 इन दिनों काफी चर्चा में है। इस शो में आए दिन किसी ना किसी कारण कंटेस्टेंट आपस में उलझते रहते हैं। शो में हर किसी को इंतज़ार रहता है वीकेंड के वार का जहां सलमान खान आकर हफ्ते भर का रिपोर्ट कार्ड सुनाते हैं। अब क्या होगा जब हिंदुस्तानी भाऊ और विशाल आदित्य सलमान खान के सामने ही आपस में भिड़ जाएंगे।

हाल ही में कलर्स टीवी के ऑफिशियल पेज से आज होने वाले वीकेंड के वार का एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें भाऊ और विशाल आदित्य की जोरदार लड़ाई देखने को मिल रही है। दरअसल सलमान खान ने सभी घरवालों को टास्क दिया था जिसमें कुछ दिए गए टैग को किसी व्यक्ति को पहनाना था।

इस टास्क के चलते विशाल आदित्य ने बोल बच्चन का टैन हिंदुस्तानी भाऊ को पहनाते हुए कहा, बोल बच्चन भाऊ क्योंकि राग बहुत देते हैं। इसपर भाऊ भड़क उठते हैं और कहते हैं कि इधर कोई शरीफ नहीं बैठा है। बाद में आदित्य भाऊ को भाषा के लिए टोकते हुए कहते हैं कि , ये जो लेंग्वेज है ना भाऊ मैं बिल्कुल नहीं सहता। भाऊ कहते हैं , तो चल वन टू वन करते हैं। विशाल ने पलटकर कहा, अब ज्यादा हो रहा है। भाऊ ने विशाल की ये बात सुनकर अपना आइकोनिक डायलॉग के साथ कहा, तेरे को जमता है तो ठीक नहीं तो निकल।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

#WeekendKaVaar par @vishalsingh713 ne diye tag par se @hindustanibhau kho baithe apna aapa! Watch it tonight at 9 PM. Anytime on @voot @vivo_india @daburamlaindia @bharat.pe @beingsalmankhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

यह भी पढ़ें: WWE स्टार को इस अंदाज़ में वरुण धवन ने सिखाया बॉलीवुड स्टाइल कि वायरल हुआ डांस वीडियो

वीडियो में दिखाया जा रहा है कि इस बातूनी बहस के बाद विशाल और भाऊ दोनों सोफे से खड़े हो जाते हैं और लड़ाई करने के लिए आगे आ जाते हैं। बाद में सभी घरवाले दोनों के बीच आकर उनको अलग करते हैं।

देखना होगा कि इस अचानक हुई लड़ाई पर सलमान खान क्या रिएक्शन देते हैं। इस हफ्ते टास्क में घरवालों का काफी लापरवाह रवैया देखने को मिला अब देखना होगा कि इस हफ्ते सलमान कैसे सबकी क्लास लगाएंगे। आपको बताते चलें कि इस हफ्ते कोई एक सदस्य घर से बेघर होने वाला है।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस