Move to Jagran APP

Bigg Boss 13: वीकेंड के वार में हिंदुस्तानी भाऊ और विशाल के बीच हुआ जमकर झगड़ा, घरवालों ने किया बीच बचाव

Bigg Boss 13 आज होने वाले वीकेंड के वार में हिंदुस्तानी भाऊ विकास और हाल ही में घर पहुंचे विशाल आदित्य के बीच जमकर झगड़ा होने वाला है।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Sat, 16 Nov 2019 12:17 PM (IST)Updated: Sat, 16 Nov 2019 12:17 PM (IST)
Bigg Boss 13: वीकेंड के वार में हिंदुस्तानी भाऊ और विशाल के बीच हुआ जमकर झगड़ा, घरवालों ने किया बीच बचाव
Bigg Boss 13: वीकेंड के वार में हिंदुस्तानी भाऊ और विशाल के बीच हुआ जमकर झगड़ा, घरवालों ने किया बीच बचाव

नई दिल्ली, जेएनएन। कलर्स टीवी के सबसे विवादित रियलिटी शो में से एक बिग बॉस 13 इन दिनों काफी चर्चा में है। इस शो में आए दिन किसी ना किसी कारण कंटेस्टेंट आपस में उलझते रहते हैं। शो में हर किसी को इंतज़ार रहता है वीकेंड के वार का जहां सलमान खान आकर हफ्ते भर का रिपोर्ट कार्ड सुनाते हैं। अब क्या होगा जब हिंदुस्तानी भाऊ और विशाल आदित्य सलमान खान के सामने ही आपस में भिड़ जाएंगे।

loksabha election banner

हाल ही में कलर्स टीवी के ऑफिशियल पेज से आज होने वाले वीकेंड के वार का एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें भाऊ और विशाल आदित्य की जोरदार लड़ाई देखने को मिल रही है। दरअसल सलमान खान ने सभी घरवालों को टास्क दिया था जिसमें कुछ दिए गए टैग को किसी व्यक्ति को पहनाना था।

इस टास्क के चलते विशाल आदित्य ने बोल बच्चन का टैन हिंदुस्तानी भाऊ को पहनाते हुए कहा, बोल बच्चन भाऊ क्योंकि राग बहुत देते हैं। इसपर भाऊ भड़क उठते हैं और कहते हैं कि इधर कोई शरीफ नहीं बैठा है। बाद में आदित्य भाऊ को भाषा के लिए टोकते हुए कहते हैं कि , ये जो लेंग्वेज है ना भाऊ मैं बिल्कुल नहीं सहता। भाऊ कहते हैं , तो चल वन टू वन करते हैं। विशाल ने पलटकर कहा, अब ज्यादा हो रहा है। भाऊ ने विशाल की ये बात सुनकर अपना आइकोनिक डायलॉग के साथ कहा, तेरे को जमता है तो ठीक नहीं तो निकल।

 

View this post on Instagram

#WeekendKaVaar par @vishalsingh713 ne diye tag par se @hindustanibhau kho baithe apna aapa! Watch it tonight at 9 PM. Anytime on @voot @vivo_india @daburamlaindia @bharat.pe @beingsalmankhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

यह भी पढ़ें: WWE स्टार को इस अंदाज़ में वरुण धवन ने सिखाया बॉलीवुड स्टाइल कि वायरल हुआ डांस वीडियो

वीडियो में दिखाया जा रहा है कि इस बातूनी बहस के बाद विशाल और भाऊ दोनों सोफे से खड़े हो जाते हैं और लड़ाई करने के लिए आगे आ जाते हैं। बाद में सभी घरवाले दोनों के बीच आकर उनको अलग करते हैं।

देखना होगा कि इस अचानक हुई लड़ाई पर सलमान खान क्या रिएक्शन देते हैं। इस हफ्ते टास्क में घरवालों का काफी लापरवाह रवैया देखने को मिला अब देखना होगा कि इस हफ्ते सलमान कैसे सबकी क्लास लगाएंगे। आपको बताते चलें कि इस हफ्ते कोई एक सदस्य घर से बेघर होने वाला है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.