नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन जल्द ही फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी में नज़र आने वाले हैं। इस फिल्म में एबीसीडी 2 की ही तरह वरुण अपने बेहतरीन डांस मूव्स से सबको दीवाना बनाने वाले हैं। इन दिनों वरुण का एक वीडियो काफी चर्चा में है जिसमें वरुण WWE महिला चैंपियन शार्लेट फ्लेयर को बॉलीवुड डांस सिखा रहे हैं।

हाल ही में WWE स्टार शॉर्लेट फ्लेयर ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर की है जिसमें उनके साथ वरुण धवन भी नज़र आ रहे हैं। इस वीडियो में वरुण धवन शॉर्लेट को बॉलीवुड और इंडिया के कुछ डांस स्टेप्स सिखाने की कोशिश कर रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए शॉर्लेट ने लिखा है, सालसा लेसन तो नहीं मगर बॉलीवुड डांस सीख रही हूं, थेक्स यू वरुण धवन मुझे बॉलीवुड के लिए तैयार करने के लिए।

आपको बता दें कि इन दिनों शॉर्लेट मुंबई में डांस वर्कशॉप अटेंड कर रही हैं। वरुण धवन की आने वाली फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी में WWE चैपिंयन शॉर्लेट एक गाने में नज़र आने वाली हैं। इस गाने की शूटिंग मुंबई में ही होने वाली है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: वीकेंड के वार में हिंदुस्तानी भाऊ और विशाल के बीच हुआ जमकर झगड़ा, घरवालों ने किया बीच बचाब

वरुण धवन ने भी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शॉर्लेट फ्लेयर के साथ एक सेल्फी शेयर की है। वरुण और शॉर्लेट की ये डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। दोनों के इस देसी और विदेशी कोम्बो को देखकर हर किसी को जरुर स्ट्रीट डांसर का इंतज़ार होगा।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Woooo with the queen @charlottewwe. Wish we spent more time. She’s a champ #wwe. Check out my YouTube channel for the exclusive chat

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

आपको बताते चलें कि फिल्म स्ट्रीट डांसर 3 डी को रेमो डिसूज़ा द्वारा निर्देशित किया गया है। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। इस फिल्म में वरुण धवन के साथ श्रद्धा कपूर और नोरा फतेही भी अहम किरदार निभाते नज़र आने वाली हैं। वरुण धवन, श्रद्धा कपूर और रेमो डिसूज़ा इससे पहले भी फिल्म एबीसीडी 2 में साथ काम कर चुके हैं। इस फिल्म में कुछ बेहतरीन स्ट्रीट डांसर्स को भी मौका दिया गया है।

Posted By: Ifat Qureshi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस