नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी के सबसे विवादित रियलिटी शो बिग बॉस के घर में आए दिन हाई वॉल्टेज़ ड्रामा देखने को मिल रहे हैं। शो मे लगातार कंटेस्टेंट्स के बीच जोरदार लड़ाई देखने को मिल रही है। हाल ही में शो में लड़कियों ने शो के मेल कंटेस्टेंट को उनका रिपोर्ट कार्ड बताते हुए उन पर सवाल उठाए हैं, जिसके बाद रश्मि देसाई और सिद्धार्थ डे के बीच जमकर कहा सुनी हो गई है। इस लड़ाई के बाद सिद्धार्थ ने रश्मि के करियर पर निशाना साधा है।

हाल ही में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें रश्मि देसाई, सिद्धार्थ डे को ताना मारती हुई नज़र आ रही हैं, रश्मि ने शहनाज़ से बात करते हुए सिद्धार्थ पर निशाना साधते हुए कहा, तू दोबारा से ठरकी बोलेगी वापस, राइटर हैं हमारी इंडस्ट्री के इतने नामचीन। रश्मि की बात सुनकर सिद्धार्थ डे कहते हैं, अब इन्होंने भी शुरु किया है गेम। जिसके बाद दोनों की बहस जोर पकड़ लेती है।

आगे सिद्धार्थ कहते हैं, मैं यहां अपनी जमीर बेचने के लिए नहीं आया हूं। रश्मि के करियर पर सवाल करते हुए सिद्धार्थ कहते हैं, जिंदगी में दो शो किए हैं, वो भी ज्यादा चले नहीं, कौन सी फिल्म मिल गई इसे जो बड़ी हीरोइन आ गई है। सिद्धार्थ के इस स्टेटमेंट के बाद रश्मि उन्हें क्या जवाब देती हैं, ये तो आज रात ही पता चलने वाला है।

यह भी पढें: Bigg Boss 13: बिग बॉस के घर में अलग-थलग पड़ीं शेफाली बग्गा, टास्क रद्द होने से भड़के घरवाले

रश्मि देसाई और सिद्धार्थ के बीच किस बात को लेकर झगड़ा हुआ इसका कारण अभी तक साफ नहीं हैं, लेकिन अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये लड़ाई लड़कों के रिपोर्ट कार्ड को लेकर हुई है। जल्द ही बिग बॉस की सभी फीमेल कंटेस्टेंट द्वारा शो में आए लड़कों का रिपोर्ट कार्ड दिया जाएगा, जिसमें लड़कियां लड़कों के व्यवहार पर उन्हें जज करेंगी। देखना होगा कि लड़किया किस लड़के को पास और किसे फेल करने वाली हैं।

यह भी पढें: Bigg Boss 13 : शेफाली बग्गा ने आरती सिंह से मांगी माफी, टास्क जीतने के लिए बोला था शादी टूटने का झूठ

Posted By: Ifat Qureshi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप